Create

WWE चैंपियन ब्रॉक लैसनर की Raw में अगली एंट्री की तारीख का खुलासा हुआ

WWE चैंपियन ब्रॉक लैसनर को लेकर बड़ा अपडेट
WWE चैंपियन ब्रॉक लैसनर को लेकर बड़ा अपडेट
reaction-emoji
PANKAJ

WWE में इस समय ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) का शेड्यूल काफी तगड़ा नजर आ रहा है। आप सभी को पता है कि ब्रॉक लैसनर पार्ट टाइमर के रूप में काम करते हैं। लैसनर हर हफ्ते WWE के शोज में नजर नहीं आते हैं लेकिन इस बार ऐसा नहीं दिख रहा है। सस्पेंशन से वापसी के बाद ब्लू ब्रांड के सभी एपिसोड में ब्रॉक लैसनर नजर आए। लैसनर अब नए WWE चैंपियन भी बन गए है। ऐसा लग रहा है कि वो हर हफ्ते रेड ब्रांड में अब नजर आएंगे।

WWE Raw के अगले एपिसोड में नजर आएंगे ब्रॉक लैसनर

Raw में इस हफ्ते ब्रॉक लैसनर नजर आए थे। शो की शुरूआत ही लैसनर और पॉल हेमन ने की थी। शायद इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड में भी लैसनर नजर आएंगे। रेड ब्रांड का अगला एपिसोड वेल्स फारगो सेंटर, फिलाडेल्फिया में होगा। वेल्स फारगो सेंटर ने सोशल मीडिया के जरिए कहा कि अगले हफ्ते रेड ब्रांड के शो में लैसनर की एंट्री होगी। लैसनर को इसके लिए एडवर्टाइज भी किया जा रहा है।

JUST ANNOUNCED! The New @WWE Champion, “The Beast” Brock Lesnar will be live in Philly Next Monday for Monday Night RAW! https://t.co/BUl7TGy3qI

ऐसा लग रहा है कि WWE ने लैसनर के साथ इस बार थोड़ा अलग कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है। इससे पहले लैसनर कभी भी लगातार वीकली शोज में नजर नहीं आते थे लेकिन इस बार कुछ अलग नजारा देखने को मिल रहा है। खैर अब ये बात तय हो गई है कि लैसनर अगले हफ्ते रेड ब्रांड में नजर आएंगे। इस हफ्ते लैसनर को बॉबी लैश्ले के रूप में नया प्रतिद्वंदी भी मिल गया है। अगले हफ्ते लैश्ले और लैसनर के बीच बवाल देखने को मिल सकता है। खास बात ये है कि लैसनर के साथ पॉल हेमन भी अब आ गए है।

Royal Rumble में इस बार लैसनर अपनी WWE चैंपियनशिप को बॉबी लैश्ले के खिलाफ डिफेंड करेंगे। हालांकि रोमन रेंस के साथ उनकी स्टोरीलाइन अभी खत्म नहीं हुई है। इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड में भी लैसनर एंट्री करेंगे। इसका मतलब साफ है कि WWE ने लैसनर के लिए अलग प्लान तैयार किया है। रोमन रेंस की वापसी को लेकर अभी तक कोई भी अपडेट सामने नहीं आया है।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...