Create

WWE दिग्गज Brock Lesnar ने टीवी नहीं देखने पर दिया बड़ा बयान, फेमस शो को बताया सबसे ज्यादा पसंदीदा

WWE चैंपियन ब्रॉक लैसनर टीवी नहीं देखते हैं
WWE चैंपियन ब्रॉक लैसनर टीवी नहीं देखते हैं

WWE चैंपियन ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) के नाम से हर कोई परिचित होगा। उन्होंने WWE में रहते हुए जबरदस्त सफलता हासिल की है। हाल ही में ब्रॉक ने एक इंटरव्यू दिया और इसपर उन्होंने बताया कि वो टीवी देखना पसंद नहीं करते हैं। उन्होंने यह भी बताया कि वो UFC या कोई अन्य खेल भी नहीं देखते हैं।

WWE चैंपियन ब्रॉक लैसनर को टेलीविजन देखना पसंद नहीं है

ब्रॉक लैसनर ने टीवी पर अपनी खतरनाक पर्सनालिटी बना ली है। हालांकि, उन्हें टेलीविजन देखना उतना पसंद नहीं है। वो अन्य लोगों से पूरी तरह अलग हैं। कुछ समय पहले द बीस्ट The Michael Kay Show पर नजर आए थे। इस दौरान मौजूदा WWE चैंपियन ने बताया कि वो टीवी देखना उतना पसंद नहीं करते हैं। ब्रॉक ने बताया,

"मुझे टीवी देखना उतना ज्यादा पंसद नहीं है। मुझे कभी यह चीज़ पसंद नहीं थी। ईमानदारी से बताऊं तो मैंने कभी उतनी बार टीवी देखी ही नहीं। मैंने सुपर बॉल देखने की कोशिश की थी लेकिन मैं हाफटाइम शो नहीं देख पाया था लेकिन मैंने इसे यूट्यूब पर देखा। हालांकि, मैंने कभी भी UFC नहीं देखा और मुझे यह पसंद नहीं था। जब मैं वहां लगता था तो मैं मेरी वही कुछ क्लिप्स देखता हूँ लेकिन मैंने कभी भी बैठकर UFC को नहीं देखा। मैं सही तरह से बता नहीं सकता लेकिन शायद मैंने लगभग आधा दर्जन पीपीवी ही रेंट किए हैं।"

ब्रॉक लैसनर कुछ ही मौकों पर टीवी देखते हैं। हालांकि, लैसनर को 90 के दशक के दो शोज़ काफी ज्यादा पंसद है। इसमें से एक Seinfeld है जो उन्होंने थोड़ा देखा है। साथ ही लैसनर कभी-कभी Friends भी देख लेते हैं। द बीस्ट ने इंटरव्यू में यह भी बताया कि Friends में उनका पसंदीदा कैरेक्टर 'Monica' का है।

This week marks the 20-year anniversary of @BrockLesnar's WWE debut. Which Brock era is your favorite? #BrockWeek https://t.co/amzlfzHn9U

ब्रॉक लैसनर एक प्राइवेट पर्सन हैं। वो अपने निजी जीवन को काफी अलग रखते हैं। साथ ही लैसनर फोन्स और टीवी का उतना उपयोग नहीं करते हैं। लैसनर को फैंस के बीच रहना भी पसंद नहीं है और यह काफी बड़ी बात है। लैसनर ने अब यह भी बताया है कि वो ज्यादा टेलीविजन भी नहीं देखते हैं।

Quick Links

Edited by Ujjaval Palanpure
Be the first one to comment