Create

Day 1 में होने वाले WWE चैंपियनशिप मैच में हुआ बहुत बड़ा बदलाव, पूर्व चैंपियन ने दिग्गजों को हराते हुए मचाया बवाल 

WWE Day 1 पीपीवी में होने वाले WWE चैंपियनशिप मैच में हुआ बड़ा बदलाव
WWE Day 1 पीपीवी में होने वाले WWE चैंपियनशिप मैच में हुआ बड़ा बदलाव

WWE रॉ (Raw) के एपिसोड में डे 1 (Day 1) पीपीवी में होने वाले WWE चैंपियनशिप मैच में बहुत बड़ा बदलाव किया गया। पहले बिग ई (Big E) को अपनी चैंपियनशिप सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) और केविन ओवेंस (Kevin Owens) के खिलाफ डिफेंड करना था। हालांकि अब Day 1 में WWE चैंपियनशिप के लिए फैटल 4वे मैच होगा और इस मैच में बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) भी शामिल हो गए हैं।

बॉबी लैश्ले ने इस हफ्ते Raw के एपिसोड में तीन सुपरस्टार्स को हराते हुए खुद को WWE चैंपियनशिप मैच में शामिल कराया। हालांकि उनकी राह इतनी आसान नहीं थी, लेकिन अंत में MVP की मदद और जबरदस्त प्रदर्शन की बदौलत उन्होंने इतने मुश्किल काम को आसान कर दिया।

WWE Raw में बॉबी लैश्ले का तीन सुपरस्टार्स के खिलाफ मैच हुआ

बॉबी लैश्ले ने Raw की शुरुआत करते हुए WWE चैंपियनशिप मैच में खुद को शामिल करने की बात की। इस बीच एडम पीयर्स और सोन्या डेविल ने ऐलान किया कि लैश्ले अगर सैथ रॉलिंस, केविन ओवेंस और बिग ई को हराते हैं तो उन्हें Day 1 में होने वाले चैंपियनशिप मैच में किया जाएगा।

बॉबी लैश्ले का सबसे पहले मुकाबला केविन ओवेंस के खिलाफ हुआ। इस मैच में जैसे ही लैश्ले ने ओवेंस को हर्ट लॉक में जकड़ा ओवेंस ने टैपआउट कर दिया और लैश्ले ने इस मैच को जीत लिया। इसके बाद सैथ रॉलिंस और बॉबी लैश्ले का मैच हुआ। इस मैच में केविन ओवेंस ने सैथ रॉलिंस पर अटैक करते हुए उन्हें DQ से जीत दिलाने का प्रयास किया।

हालांकि एडम पीयर्स और सोन्या डेविल ने इसे No DQ मैच बना दिया। इसके बाद लैश्ले ने रॉलिंस को स्पीयर देते हुए उन्हें हरा दिया। मेन इवेंट में लैश्ले का मुकाबला बिग ई के खिलाफ हुआ। इस मैच में दोनों सुपरस्टार्स ने एक दूसरे को कड़ी टक्कर दी। साथ ही में केविन ओवेंस और सैथ रॉलिंस ने दखल देते हुए बॉबी लैश्ले पर अटैक भी किया।

LASHLEY DID IT!@fightbobby, against all odds, is going to #WWEDay1!The #WWEChampionship Match will now be a #Fatal4Way!!!#WWERaw https://t.co/qygrOEDHSz

हालांकि बिग ई ने इन दोनों सुपरस्टार्स की मदद ही नहीं ली और ओवेंस-रॉलिंस पर ही अटैक कर दिया। बिग ई और बॉबी लैश्ले ने केविन ओवेंस और सैथ रॉलिंस को टेबल के ऊपर पटकते हुए उनकी हालत को खराब कर दिया। अंत में MVP ने बिग ई के ऊपर अटैक कर दिया और लैश्ले ने स्पीयर देते हुए बिग ई को भी हरा दिया।

इसी तरह पूर्व चैंपियन बॉबी लैश्ले ने Raw में दिग्गज सुपरस्टार्स को हराते हुए जबरदस्त बवाल मचाया और अब उनकी नजर Day 1 पीपीवी में होने वाले WWE चैंपियनशिप के ऊपर होगी जहां उनके सामने बिग ई, केविन ओवेंस और सैथ रॉलिंस होने वाले हैं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment