Create
Notifications

Day 1 पीपीवी के लिए WWE चैंपियनशिप मैच का हुआ ऐलान, ट्रिपल थ्रेट मैच में तीन सुपरस्टार्स के बीच होगा जबरदस्त मुकाबला

WWE के नए पीपीवी Day 1 में होगा धमाकेदार मैच
WWE के नए पीपीवी Day 1 में होगा धमाकेदार मैच
PANKAJ
visit

WWE का अगला पीपीवी Day 1 1 जनवरी (भारत में 2 जनवरी) होगा। इस पीपीवी के लिए पहले मैच का ऐलान कर दिया गया है। WWE चैंपियनशिप के लिए ट्रिपल थ्रेट मैच फैंस को देखने को मिलेगा। बिग ई (Big E) अपनी WWE चैंपियनशिप को केविन ओवेंस (Kevin Owens) और सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) के खिलाफ डिफेंड करेंगे। इस हफ्ते रेड ब्रांड में काफी बवाल देखने को मिला। मेन इवेंट मैच के बाद पूरी तरह पिक्चर फैंस के सामने आ गई।

GENIUS!@FightOwensFight outsmarted @WWERollins on #WWERaw and got himself added to the #WWEChampionship Match at #WWEDay1! https://t.co/5VkFW0pap5

WWE Raw के मेन इवेंट में बिग ई और केविन ओवेंस के बीच हुआ मैच

दरअसल सैथ रॉलिंस ने कुछ हफ्ते पहले फैटल 4वे लैडर मैच जीता था। इस मैच को जीतकर बिग ई के खिलाफ WWE चैंपियनशिप मैच के लिए नंबर वन कंटेंडर सैथ रॉलिंस बन गए थे। WWE ने चैंपियनशिप मैच का ऐलान नहीं किया था लेकिन रेड ब्रांड में ये राइवलरी जारी रही थी। इस राइवलरी में केविन ओवेंस भी शामिल थे।

इस हफ्ते रेड ब्रांड की शुरूआत सैथ रॉलिंस ने की और उन्होंने कहा कि वो Day 1 पीपीवी के लिए बिग ई को WWE चैंपियनशिप मैच के लिए चैलेंज करेंगे। इसके बाद फिन बैलर ने एंट्री की और ब्रॉल देखने को मिला। बैलर और रॉलिंस के बीच इसके बाद मैच हुआ और रॉलिंस ने शानदार जीत हासिल की। WWE ने बिग ई और सैथ रॉलिंस के बीच चैंपियनशिप मैच का ऑफिशियल ऐलान भी शो में कर दिया था।

इस मैच के ऐलान के बाद भी स्टोरीलाइन जबरदस्त रही। बैकस्टेज सैथ रॉलिंस ने एडम पीयर्स और सोन्या डेविल से बात की। रॉलिंस काफी गुस्से में थे। मेन इवेंट में बिग ई और केविन ओवेंस के बीच मैच तय किया गया था लेकिन इसमें शर्त जोड़ दी गई कि अगर केविन ओवेंस ये मैच जीत गए तो फिर वो WWE चैंपियनशिप मैच में शामिल हो जाएंगे। ये सुनकर रॉलिंस काफी गुस्से में आ गए थे।

मेन इवेंट में बिग ई और केविन ओवेंस के बीच जबरदस्त मुकाबला देखने को मिला। सैथ रॉलिंस भी रिंगसाइड से बैठकर इस मैच को देख रहे थे। रॉलिंस कई बार गुस्सा हुए लेकिन वो रिंग में नहीं गए। अगर वो रिंग में जाते तो मैच डिस्क्वालिफाई हो जाता और ओवेंस की जीत हो जाती। ऐसा रॉलिंस बिल्कुल भी नहीं चाहते थे। मैच के अंत में केविन ओवेंस ने अपनी चतुराई दिखाई। उन्होंने सैथ रॉलिंस के ऊपर अटैक कर दिया। इसके बाद केविन ओवेंस रिंग में आ गए।

ये चीज़ रॉलिंस सह नहीं पाए और उन्होंने रिंग में आकर ओवेंस के ऊपर अटैक कर दिया। इसके बाद रॉलिंस ने बिग ई की हालत भी खराब कर दी। इस मैच को केविन ओवेंस ने डिस्क्वालिफिकेशन के जरिए जीत लिया और वो WWE चैंपियनशिप मैच में शामिल हो गए। रॉलिंस इसके बाद काफी गुस्से में नजर आए।

Could the attack on @WWERollins prove to be costly for @FightOwensFight?!#WWERaw @WWEBigE https://t.co/7jxotM9SFQ

Edited by मयंक मेहता

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now