Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

अगले हफ्ते होने वाली Raw में होगा बड़ी चैंपियनशिप के लिए मुकाबला

SENIOR ANALYST
न्यूज़
Modified 20 Dec 2019, 18:51 IST

En
रॉ में शानदार मैच

मैकइंटायर और डॉल्फ जिगलर की फाइट इस समय शील्ड के साथ चल रही है। और दोनों इस समय टैग टीम चैंपियन है। हैल इन ए सैल में भी दोनों ने सैथ रॉलिंस और डीन एंब्रोज को हरा दिया था।लेकिन अगले हफ्ते फिर इन दोनों के लिए चुनौती होगी। दोनों का मुकाबला टैग टीम चैंपियनशिप के लिए द रिवाइवल के साथ होगा।

कुछ दिन पहले ही द रिवाइवल को टैग टीम चैंपियनशिप टाइटल के लिए मौका मिला था। बैकस्टेज पर मैकइंटायर और जिगलर ने द रिवाइवल पर हमला किया था। दोनों इसके बाद फिर चैंपियन बन गए थे। जिगलर और मैकइंटायर पहली बार टैग टीम चैंपियन बने। इसके बाद सैथ रॉलिंस और डीन एंब्रोज के साथ इनकी फाइट हुई। फैंस सोच रहे थे कि रिवाइवल को हैल इन ए सैल में मौका मिलेगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ। अंत में अब अगले हफ्ते रिवाइवल को इस चैंपियनशिप के लिए दोबारा मौका मिलेगा।

wwe ने ऑफिशियल वेबसाइट पर इस मैच का एलान किया। wwe ने साइट पर रिलीज किया,"पिछले कुछ दिन पहले द रिवाइवल को ये मौका मिला था और फिर से ये मौका दिया जाएगा।इस समय वो भी टॉप पर है। उनका प्रदर्शन काफी शानदार रहा है। उन्हें ये मौका मिलना चाहिए। इससे पहले वो nxt चैंपियन भी थे। अब जिगलर और मैकइंटायर के खिलाफ उन्हें टैग टीम चैंपियनशिप का मौका मिलेगा।"

शील्ड का मुकाबला भी मैकइंटायर और जिगलर के साथ हो रहा है। इसका मतलब ये है कि इस मैच में डीन एंब्रोज और सैथ रॉलिंस भी शामिल हो सकते है। या फिर दखलअंदाजी दे सकते है। ऐसा होता है तो फिर स्ट्रोमैन भी नजर आएंगे। स्ट्रोमैन आते है तो फिर रोमन रेंस भी सैथ और डीन का साथ देने आएंगे। इस मैच में लेकिन मजा जरूर आएगा। क्योंकि यहां कुछ भी हो सकता है। अगले हफ्ते रॉ का इंतजार फैंस अब कर रहे है।

Published 23 Sep 2018, 13:54 IST
Advertisement
Fetching more content...