Create

Extreme Rules 2021 के लिए WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले के मैच का हुआ ऐलान, 14 बार के वर्ल्ड चैंपियन से होगा महामुकाबला

WWE दिग्गज के साथ होगा बॉबी लैश्ले का मुकाबला, मैच में आएगा मजा
WWE दिग्गज के साथ होगा बॉबी लैश्ले का मुकाबला, मैच में आएगा मजा
PANKAJ

WWE का अगला पीपीवी एक्सट्रीम रूल्स (Extreme Rules) 26 सितंबर को होगा। मैचों का बिल्डअप रेड ब्रांड में शुरू हो गया। इस पीपीवी के लिए WWE चैंपियनशिप मैच का ऐलान हो गया। मौजूदा WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) अपनी चैंपियनशिप को 14 बार के वर्ल्ड चैंपियन रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) के खिलाफ डिफेंड करेंगे। रैंडी ऑर्टन के पास अब बड़ा मौका आ गया है और वहीं लैश्ले को इस बार बड़ी चुनौती मिलेगी।

WWE Extreme Rules का मुकाबला 26 सितंबर को होगा, बॉबी लैश्ले के मैच का हुआ ऐलान

WWE Raw की शुरूआत इस हफ्ते टैग टीम चैंपियंस रैंडी ऑर्टन और रिडल ने की। रैंडी ऑर्टन ने पिछले हफ्ते की बात करते हुए बॉबी लैश्ले पर निशाना साधा। रिडल ने भी टैग टीम्स का मजाक बनाया। इसके बाद बॉबी लैश्ले और MVP ने रिंग में एंट्री की। बॉबी लैश्ले ने रैंडी ऑर्टन को वन ऑन वन मैच के लिए चैलेंज कर दिया। रैंडी ऑर्टन ने कहा कि वो इस मैच को तब लड़ेंगे जब WWE चैंपियनशिप लैश्ले की दांव पर लगेगी। लैश्ले भी इस बात को मान गए और Extreme Rules के लिए इस मैच का ऑफिशियल ऐलान कर दिया गया।

बॉबी लैश्ले और MVP ने शुरूआत में ये भी ऐलान किया कि वो टैग टीम टर्मोइल मैच का हिस्सा रहेंगे। ये मैच भी शुरू से लेकर अंत तक जबरदस्त चला। बॉबी लैश्ले और MVP ने इस मैच में जीत हासिल कर ली। रैंडी ऑर्टन ने मैच के बाद शानदार RKO बॉबी लैश्ले को दिया। बॉबी लैश्ले और MVP का मुकाबला अगले हफ्ते रैंडी ऑर्टन और रिडल के साथ टैग टीम चैंपियनशिप के लिए होगा।

खैर रैंडी ऑर्टन एक बार फिर टाइटल पिक्चर में आ गए है। पिछले साल मैकइंटायर के साथ रैंडी ऑर्टन की राइवलरी जबरदस्त रही थी। इस बार बॉबी लैश्ले को अब वो चुनौती देंगे। रैंडी ऑर्टन को हराना लैश्ले के लिए काफी मुश्किल रहेगा। रैंडी ऑर्टन का बहुत बड़ा नाम मौजूदा रोस्टर में है। रैंडी ऑर्टन और लैश्ले की ये राइवलरी बहुत ही शानदार रहेगी। अभी तक रैंडी ऑर्टन लगातार लैश्ले के ऊपर भारी पड़े हैं।


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...