Create
Notifications
Get the free App now
Favorites Edit
Advertisement

WWE चैंपियनशिप के लिए 3 रेसलर्स की मैच की घोषणा

  • WWE नेटवर्क पर लाइव आएगा ये मैच
SENIOR ANALYST
न्यूज़
Modified 20 Dec 2019, 23:52 IST

WWE चैंपियनशिप
WWE चैंपियनशिप

डब्लू डब्लू ई ने 27 जुलाई के लिए एक खास लाइव इवेंट स्मैकविल (Smackville) की घोषणा की है। ये लाइव इवेंट WWE नेटवर्क पर लाइव आएगा। इसमें कोफी किंग्सटन, डॉल्फ जिगलर और समोआ जो के खिलाफ WWE चैंपियनशिप को डिफेंड करने के लिए उतरेंगे।

पिछले कुछ समय से कोफी किंग्सटन की फ्यूड डॉल्फ जिगलर के साथ चल रही थी। दोनों के बीच सुपर शोडाउन और स्टॉम्पिंग ग्राउंड्स में मुकाबले हुए थे, जहां जीत कोफी किंग्सटन को मिली थी। हाल ही में हुए एक्सट्रीम रूल्स में कोफी किंग्सटन ने समोआ जो को हराया।

आपको बता दें कि कोफी किंग्सटन ने रेसलमेनिया 35 में डेनियल ब्रायन को हराकर WWE टाइटल पर कब्जा किया था। WWE में आने के 11 सालों बाद कोफी किंग्सटन को पहली बार WWE चैंपियनशिप हासिल हुई। फिलहाल कोफी के अलावा उनके साथी जेवियर वुड्स और बिग ई स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियंस हैं। ये द न्यू डे के लिए सुनहरा दौर है।

ये भी पढ़े: WWE Raw Reunion में आने वाले हॉल ऑफ फेमर्स और दिग्गज सुपरस्टार्स की पूरी लिस्ट

इस लाइव इवेंट में WWE चैंपियनशिप के अलावा इंटरकॉन्टिनेंटल टाइटल के लिए भी मैच होगा। नाकामुरा इंटरकॉन्टिनेंटल टाइटल को फिन बैलर के खिलाफ डिफेंड करेंगे। ये फिन बैलर के लिए टाइटल का रीमैच होगा, क्योंकि उन्होंने एक्सट्रीम रूल्स के प्री शो में नाकामुरा के हाथों चैंपियनशिप गंवा दी थी। WWE शिंस्के नाकामुरा और फिन बैलर की दुश्मनी को जारी नहीं रख सकती क्योंकि हाल ही में बैलर की ब्रे वायट के साथ फ्यूड शुरु हुई है।

दो बड़े मैचों के अलावा स्मैकविल लाइव इवेंट में इलायस की परफॉर्मेंस भी देखने को मिलेगी। फिलहाल इन दो मैचों और एक सैगमेंट के अलावा अन्य मैचों की जानकारी सामने नहीं आई है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Published 19 Jul 2019, 16:33 IST
Advertisement
Fetching more content...