Create
Notifications

WrestleMania 38 में AJ Styles vs Edge मैच में WWE ने एक बार फिर किया बड़ा बदलाव

WWE WrestleMania 38 में ऐज और स्टाइल्स के बीच होगा धमाकेदार मुकाबला
WWE WrestleMania 38 में ऐज और स्टाइल्स के बीच होगा धमाकेदार मुकाबला
reaction-emoji
PANKAJ
visit

WWE WrestleMania 38 में ऐज (Edge) और एजे स्टाइल्स (AJ Styles) के बीच ड्रीम मैच फैंस को देखने को मिलेगा। WWE ने एक बार फिर इस मैच की तारीख बदल दी है। रेसलमेनिया (WrestleMania) 38 का आयोजन 2 और 3 अप्रैल को होगा। नाईट 2 में ऐज और एजे स्टाइल्स के बीच पहले मैच तय किया गया था। इसके बाद WWE ने ऐलान किया कि इन दोनों के बीच नाईट 1 में मुकाबला होगा। अब एक बार फिर प्लान में बदलाव कर दिया गया है।

Twitter? How millennial and pedestrian of you AJ. Alas, here we are. I won’t use smaller words just to make you feel in your intellectual safe zone. I would also suggest staying home in the comfort of your gaming chair next Monday instead of coming to Raw. For your own good. twitter.com/AJStylesOrg/st…

WWE Raw में पिछले हफ्ते ऐज ने किया था एजे स्टाइल्स पर हमला

SmackDown के पिछले हफ्ते के एपिसोड में माइकल कोल ने बताया कि एजे स्टाइल्स और ऐज का मुकाबला अब नाईट 2 में शिफ्ट कर दिया गया है। पिछले कुछ हफ्तों से ऐज और एजे स्टाइल्स की राइवलरी Raw में चल रही है। अभी तक इस राइवलरी में बहुत मजा फैंस को आया है।

दरअसल कुछ हफ्ते पहले ऐज ने Raw में वापसी की थी। इसके बाद ऐज ने WrestleMania 38 के लिए पूरे रोस्टर को चुनौती दी। इसके अगले हफ्ते एजे स्टाइल्स ने आकर ऐज की चुनौती को स्वीकार किया। ऐज ने इस दौरान हील टर्न लेकर एजे स्टाइल्स के ऊपर खतरनाक हमला किया था। ऐज ने पहले लो-ब्लो एजे स्टाइल्स को दिया और फिर चेयर से हमला किया।

एजे स्टाइल्स इसके बाद दो हफ्ते तक रेड ब्रांड के एपिसोड में नजर नहीं आए। पिछले हफ्ते स्टाइल्स ने वापसी की और ऐज को रिंग में बुलाया लेकिन सैथ रॉलिंस आ गए थे। मेन इवेंट में इसके बाद सैथ रॉलिंस और स्टाइल्स के बीच धमाकेदार मैच हुआ था। मैच के अंत में ऐज ने स्टाइल्स के ऊपर चेयर से हमला कर दिया था। हालांकि स्टाइल्स की DQ के जरिए इस मैच में जीत हो गई थी।

ऐज और स्टाइल्स के बीच इस हफ्ते भी काफी बवाल देखने को मिलेगा। रेड ब्रांड का एपिसोड इस बार काफी खास होगा। WrestleMania 38 से पहले ये रेड ब्रांड का अंतिम एपिसोड होगा। स्टाइल्स इस बार अपना बदला लेने के लिए तैयार होंगे। देखना होगा कि इनके सैगमेंट में फैंस को क्या सरप्राइज मिलेगा।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now