पूर्व चैंपियन को 2 साल बाद WWE में वापस ला सकते हैं Triple H, रिपोर्ट में बहुत बड़ी जानकारी सामने आई

kairi sane return update wwe triple h
कायरी सेन की जल्द होगी WWE में वापसी?

Triple H: WWE के क्रिएटिव हेड बनने के बाद ट्रिपल एच (Triple H) ने रोस्टर में कई बदलाव किए हैं और उनके द्वारा लिए गए अधिकांश फैसलों को फैंस ने काफी पसंद किया है। Triple H आगे भी रोस्टर को मजबूत बनाने के प्रयास जारी रखने वाले हैं क्योंकि एक हालिया रिपोर्ट में कहा गया था कि वो कायरी सेन (Kairi Sane) को कंपनी में वापस लाने वाले हैं।

काफी समय से खबरें सामने आ रही हैं कि जापान में अपना काम पूरा करने के बाद कायरी सेन WWE रिंग में वापस आ सकती हैं। अब WrestleVotes ने रिपोर्ट करते हुए बताया है कि सेन बहुत जल्द वापसी कर सकती हैं क्योंकि उन्हें कंपनी के आंतरिक रोस्टर में शामिल कर दिया गया है।

इस रिपोर्ट में कहा गया है कि:

"कई महीनों से चल रही अफवाहों के बाद मुझे बताया गया है कि कायरी सेन को आंतरिक रोस्टर में शामिल कर दिया गया है। उनकी वापसी अब तय नज़र आ रही है।"

आपको याद दिला दें कि जापानी रेसलर ने करीब 4 सालों तक WWE में काम किया था। इस दौरान उन्होंने NXT विमेंस चैंपियनशिप और विमेंस टैग टीम टाइटल भी जीता था। 2021 में कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने के बाद कंपनी ने उन्हें रिलीज़ करने का फैसला लिया था।

WWE के चीफ कंटेन्ट ऑफिसर बनने के बाद Triple H ने कई बड़े सुपरस्टार्स की वापसी करवाई

Triple H द्वारा WWE के चीफ कंटेन्ट ऑफिसर और क्रिएटिव हेड का पद संभालने के बाद काफी चीज़ें बदली हैं। NXT के कई नामी रेसलर्स अब मेन रोस्टर पर आ चुके हैं, इसके अलावा उन्होंने कई पूर्व सुपरस्टार्स की वापसी और डेब्यू भी करवाया है।

हाल ही में पूर्व AEW सुपरस्टार जेड कार्गिल ने WWE में अपीयरेंस देकर सबको चौंका दिया था, जिन्हें बहुत बड़ी फ्यूचर सुपरस्टार के रूप में हाइप किया जा रहा है। इसके अलावा निक एल्डिस ने भी अपना प्रमोशनल डेब्यू किया है, जो SmackDown के जनरल मैनेजर का पद संभाल रहे हैं

कायरी सेन के आने से संभव ही विमेंस रोस्टर को मजबूती मिलेगी। इस समय विमेंस रोस्टर के टॉप टाइटल्स रिया रिप्ली और इयो स्काई के पास हैं और ये दोनों रेसलर्स Crown Jewel 2023 में अपने टाइटल को डिफेंड करती हुई दिखाई देंगी।

Quick Links

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now