Create
Notifications

WWE न्यूज: रिकॉर्ड चैंपियन रहे लैजेंड ने WWE छोड़ने का कारण बताया

Enter caption
ANALYST

क्रिस जैरिको हाल में ही AEW से जुड़े हैं। अपने पहले ही मैच में ही उन्होने कैनी ओमेगा को हरा दिया है। इस मैच में जीत हासिल करने के बाद उन्होंने AEW टाइटल का शॉट हासिल कर लिया है। हालांकि इस मैच के बाद पूर्व WWE चैंपियन डीन एम्ब्रोज ने भी जॉन मोक्सली के रूप में डेब्यू किया था। उन्होंने क्रिस जैरिको पर हमला कर दिया था।  

इस मैच के बाद जैरिको ने मीडिया से बात की। इस दौरान उन्होंने WWE छोड़ने को लेकर बड़ा खुलासा किया।अपने WWE से दूर जाने को लेकर उन्होंने कहा कि, दरअसल केविन ओवेंस और मेरी स्टोरीलाइन सबसे शानदार थी और मुझे लगता था कि रैसलमेनिया में हम दोनों का मैच मेन इवेंट में होना चाहिए। लेकिन WWE ने रैसलमेनिया के मेन कार्ड में हम दोनों का मैच दूसरे नंबर पर करा दिया। उसी वक्त मैंने WWE छोड़ने का निर्णय लिया था। 

ये भी पढ़ें: AEW न्यूज़: डीन एम्ब्रोज़ ने WWE पर निशाना साधा, कहा- अब वॉर शुरु हो चुका है

जैरिको दुनिया के सबसे महान रैसलर्स में एक हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत WCW से की थी। इसके बाद वो WWE से जुड़े थे। WWE में ग्रैंड स्लैम चैंपियन भी क्रिस जैरिको रह चुके हैं। उन्होंने रैसलमेनिया में कई यादगार मैच भी दिए हैं। उनके और शान माइकल्स के फ्यूड को आज भी फैंस याद करते हैं।  

WWE से दूर जाने के बाद जैरिको NJPW में भी नज़र आए थे। उन्होंने रैसलिंग किंगडम 12 में कैनी ओमेगा के खिलाड़ फाइट की थी। इस मैच को ओमेगा बनाम अल्फा के रूप में बुक किया गया था। उन्हें इस मैच में हार का सामना करना पड़ा था। वहीं अब वो AEW कंपनी के फुल टाइम रोस्टर का हिस्सा है और वो कंपनी के सबसे बड़े स्टार्स में से एक हैं। ऐसे में देखना दिलचस्प रहेगा कि AEW आने वाले समय में किस तरह से उन्हें बुक करता है।  

WWE News in Hindi, रॉ और स्मैकडाउन के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


Edited by PANKAJ
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now