WWE न्यूज: पूर्व चैंपियन ने WWE छोड़कर AEW जाने वाले सुपरस्टार्स को दी चेतावनी

Enter caption

क्रिस जैरिको ने हाल ही में अपना धमाकेदार इंटरव्यू दिया। जिसमें जैरिको ने AEW के बारे में ढेर सारी बातें की। वर्तमान समय में WWE के कई सुपरस्टार्स AEW जाने के बारे में सोच रहे हैं, जिसके लिए कुछ ने अपनी रिलीज की मांग की है तो वहीं कुछ ने अपने कॉन्ट्रैक्ट को खत्म होने दिया है। कई सुपरस्टार्स बैकस्टेज पर गुस्सा होते भी देखे गए हैं।

भले ही इस बात को लेकर कोई ठोस सबूत नहीं है कि डीन एम्ब्रोज़, ल्यूक हॉर्पर और साशा बैंंक्स जैसे सुपरस्टार्स जो कंपनी छोड़ने को आतुर हैं AEW जाने के बारे में सोच रहे हैं, लेकिन ऐसी उम्मीद की जा सकती है कि WWE छोड़ने के बाद AEW ही उनकी लिस्ट में सबसे पहली पसंद होगी क्योंकि यह कंपनी उसी तरह की चीजें रैसलर्स को प्रदान कर रही है जो दो दशक पहले WCW और ECW दिया करते थे।

जैरिको ने इन लोगों को संदेश दिया है जो WWE छोड़कर AEW जाने के बारे में सोच रहे हैं। जैरिको ने कहा है कि,"यह अलग है। हम इस तरह काम नहीं कर रहे हैं कि जो WWE में अपने काम से खुश नहीं है उसे यहां निश्चित तौर पर काम मिलेगा। हम प्रत्येक टैलेंट को व्यक्तिगत रूप से देखेंगे। WWE में कुछ ऐसे रैसलर्स हैं जिन्हें हम अपने साथ जरूर जोड़ना चाहेंगे तो वहीं कुछ ऐसे भी लोग हैं, जिन्हें हम कभी भी अपने साथ नहीं जोड़ना चाहेंगे। जाहिर है कि हमने अभी तक एक भी शो नहीं किया है और हमारा रोस्टर काफी ज़्यादा भर गया है। जब आप डबल ऑर नथिंग शो के बारे में बात करते हैं तो आप कितने लोगों को उस शो पर बुक कर सकते हैं? यदि आपके पास भी 60-70 लोग रहेंगे तो आप भी WWE वाली समस्या का ही सामना करेंगे।"

जैरिको ने ये बड़ी बात कह दी है। अब जो भी WWE छोड़ रहे है शायद ये बात वो पहले सोच लेंगे, इसके बाद ही बड़ा फैसला ले पाएंगे।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

App download animated image Get the free App now