Create

WWE Clash at the Castle 2022: शो से पहले सभी मुकाबलों के नतीजों की भविष्यवाणी

WWE Clash at the Castle में कई बड़े मैच होंगे
WWE Clash at the Castle में कई बड़े मैच होंगे
reaction-emoji
Ujjaval

Clash at the Castle: WWE Clash at the Castle इवेंट काफी ज्यादा ऐतिहासिक रहने वाला है और अब यह लगभग एक हफ्ते दूर है। WWE का यूके में सालों बाद पहला इवेंट देखने को मिल रहा है और इसी कारण वो इसे खास बना सकते हैं। क्लैश एट द कैसल (Clash at the Castle) के लिए WWE ने अभी तक 5 मैचों का ऐलान कर दिया है।

सभी मैचों के लिए फैंस काफी उत्साहित दिखाई दे रहे हैं। फैंस के मन में सवाल होगा कि आखिर इन मैचों में किन सुपरस्टार्स की जीत हो सकती हैं। इसलिए इस आर्टिकल में हम Clash at the Castle इवेंट में होने वाले सभी मैचों और उनके संभावित नतीजों पर एक नजर डालने वाले हैं।

- WWE Clash at the Castle में रिडल vs सैथ रॉलिंस

Voy a ver un Seth Rollins vs. Riddle en directo. https://t.co/hn5olg0usj

रिडल और सैथ रॉलिंस के बीच SummerSlam में एक सिंगल्स मैच होने वाला था लेकिन रिडल की चोट के कारण मैच नहीं हो पाया। हालांकि, अब Clash at the Castle में दोनों ही सुपरस्टार्स आमने-सामने आने वाले हैं। अगर उन्हें पर्याप्त समय दिया तो वो शानदार रेसलिंग स्किल्स का प्रदर्शन कर सकते हैं।

यह आसानी से Clash at the Castle इवेंट का सबसे अच्छा मुकाबला बन सकता है। इस मैच में सैथ रॉलिंस को जीत मिल सकती है। प्रीमियम लाइव इवेंट्स में सैथ का रिकॉर्ड काफी खराब चल रहा है और पिछले एक साल में वो इवेंट्स में कई बड़े मैच हार चुके हैं। WWE उन्हें अब कमजोर नहीं दिखाना चाहेगा और वो रिडल को हरा सकते हैं।

संभावित नतीजा: सैथ रॉलिंस की जीत हो सकती है

- बेली, इयो स्काई और डकोटा काई vs बियांका ब्लेयर, एलेक्सा ब्लिस और ओस्का (6 पर्सन टैग टीम मैच)

@WWE Hear me out #ClashattheCastle Iyo Sky, Bayley and Dakota Kai VS Bianca Belair, Asuka and Alexa Bliss, Raw Women's Championship & Women's Tag Team Championships winner take all https://t.co/rl1Xfj2Ow2

बेली ने इयो स्काई और डकोटा काई के साथ SummerSlam में वापसी की थी। उन्होंने यहां बियांका ब्लेयर को कंफ्रंट किया था। इसके बाद से यह स्टोरीलाइन जारी है और ओस्का-एलेक्सा ब्लिस को भी दुश्मनी में जोड़ा गया। साथ ही सभी सुपरस्टार्स के बीच एक टैग टीम मैच तय हो गया।

यह मैच शानदार रह सकता है और इसमें बेली की टीम की जीत हो सकती है। यह उनका बतौर टीम पहला मैच रहेगा और WWE उन्हें पहले ही टैग टीम मैच में कमजोर नहीं दिखाना चाहेगा। बेली, स्काई और काई को इस मैच में पूर्व विमेंस चैंपियंस पर जीत मिल सकती है।

संभावित नतीजा: बेली, इयो स्काई और डकोटा कई जीत दर्ज कर सकती हैं

- गुंथर vs शेमस (इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप मैच)

Sheamus vs Gunther is going to hurt everyone's chest just for watching it. #WWEClash #Smackdown https://t.co/6ehNGWaF3d

गुंथर का चैंपियनशिप रन काफी अच्छा रहा है और उन्होंने कई स्टार्स की बुरी हालत की है। दूसरी ओर शेमस काफी समय से मिड कार्ड सुपरस्टार्स के साथ काम कर रहे थे। अब जाकर उन्हें चैंपियनशिप मैच लड़ने का मौका मिल रहा है। वो जरूर इस मौके का सही तरह से उपयोग करना चाहेंगे।

गुंथर और शेमस दोनों ही यूके से हैं और इसी कारण उन्हें जरूर फैंस की ओर से अच्छी प्रतिक्रियाएं मिल सकती हैं। इसके अलावा दोनों अपने-अपने मैचों के दौरान ताकत का जबरदस्त प्रदर्शन करते हैं। Clash at the Castle में उनके बीच हार्ड-हीटिंग मैच देखने को मिल सकता है। हालांकि, इस मैच में गुंथर की जीत हो सकती है क्योंकि अभी उनका चैंपियनशिप रन उतना लंबा नहीं रहा है। कंपनी उन्हें एक बढ़िया टाइटल रन देना चाहेगी।

संभावित नतीजा: गुंथर टाइटल रिटेन कर सकते हैं

- लिव मॉर्गन vs शायना बैजलर (SmackDown विमेंस चैंपियनशिप मैच)

Liv Morgan vs shayna baszler Prediction: Liv wins. Liv needs the win so she gotta go over. https://t.co/GUTTGJTBtT

लिव मॉर्गन और शायना बैजलर के बीच एक जबरदस्त टाइटल मैच देखने को मिलेगा। बैजलर ने एक नंबर 1 कंटेडर मैच जीता था और इसी के बाद उन्हें चैंपियनशिप मैच में डाला गया है। लिव मॉर्गन को स्टोरीलाइन के दौरान अंडरडॉग दिखाया जा रहा है वहीं शायना बैजलर को बेहतर बुकिंग मिल रही है। दोनों ही सुपरस्टार्स के बीच मैच अच्छा रह सकता है क्योंकि उनकी इन-रिंग स्किल्स जबरदस्त है।

इस मैच में लिव मॉर्गन की जीत हो सकती है। लिव के पास अभी अच्छा मोमेंटम है और अचानक से बैजलर को चैंपियनशिप देने का कोई अर्थ नहीं रहेगा क्योंकि कुछ हफ्तों पहले तक उन्हें सही तरह से टीवी टाइम भी नहीं मिल रहा था। अगर WWE उन्हें चैंपियन बनाना चाहता है तो उन्हें थोड़े समय तक बड़े स्टार्स के खिलाफ स्टोरीलाइन में डालना चाहिए और कुछ महीनों बाद चैंपियन बना चाहिए। अभी के लिए लिव को SmackDown विमेंस टाइटल रिटेन करना चाहिए।

संभावित नतीजा: लिव मॉर्गन जीत सकती हैं

- रोमन रेंस vs ड्रू मैकइंटायर (अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच)

Is Drew McIntyre vs Roman Reigns at Clash at the Castle one of the biggest matches this year? #WWECastle https://t.co/s9Q0Zi9gbV

रोमन रेंस और ड्रू मैकइंटायर के बीच एक लंबे इंतजार के बाद सिंगल्स मैच देखने को मिलेगा। उनका आखिरी मैच काफी समय पहले हुआ था। यह टाइटल मैच सही मायने में जबरदस्त रह सकता है। रेंस और मैकइंटायर ने पहले कई शानदार मैच दिए हैं लेकिन वो इसे ज्यादा बेहतर बनाना चाहेंगे।

ड्रू मैकइंटायर अपने होमटाउन में लड़ रहे हैं और इसी कारण कई लोगों का मानना है कि वो चैंपियन बन सकते हैं। हालांकि, रोमन के ऐतिहासिक टाइटल रन को रोक पाना मुश्किल है। वो हमेशा ही चैंपियनशिप को रिटेन करने के लिए अलग-अलग तरीके ढूंढ लेते हैं। इस मैच में किसी की इंटरफेरेंस के कारण ड्रू की हार हो सकती है। मैच में कैरियन क्रॉस, सैमी जेन या द उसोज़ के दखल के कारण रोमन जीत सकते हैं।

संभावित नतीजा: रोमन रेंस टाइटल रिटेन कर सकते हैं

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...