WWE ने Clash at the Castle में बहुत बड़ा रीयूनियन कराकर चौंकाया, खतरनाक मैच के अंत में दिग्गज का इतिहास रचने का सपना हुआ चकनाचूर

WWE Clash at the Castle में शेमस को हार मिली
WWE Clash at the Castle में शेमस को हार मिली

Sheamus vs Gunther: WWE Clash at the Castle में आईसी चैंपियन गुंथर (Gunther) vs शेमस (Sheamus) का ड्रीम मुकाबला देखने को मिला। इस मैच के दौरान WWE ने जियोवानी विंची (Giovanni Vinci) की वापसी कराते हुए उनका गुंथर & लुडविग काइजर (Ludwig Kaiser) के साथ रीयूनियन कराया।

जैसा कि उम्मीद थी, यह काफी खतरनाक मैच साबित हुआ और इस मैच के दौरान शेमस और गुंथर एक-दूसरे पर जबरदस्त हमला करते हुए दिखाई दिए। इस मैच के दौरान एरीना में मौजूद दर्शकों का रिएक्शन देखने लायक था और बेहतरीन मुकाबले के अंत में गुंथर ने शेमस को हराकर अपना टाइटल रिटेन किया था।

WWE Clash at the Castle में शेमस vs गुंथर का हुआ ड्रीम मुकाबला

WWE Clash at the Castle में मैच की शुरूआत होने से पहले आईसी चैंपियन गुंथर और शेमस रिंग में एक-दूसरे को घूरकर देख रहे थे। वहीं, मैच की शुरूआत होने के बाद इन दोनों सुपरस्टार्स ने एक-दूसरे पर खतरनाक हमले की शुरूआत कर दी। इस मैच में एक्शन की कोई कमी नहीं थी और गुंथर ने काफी वक्त तक मैच में अपना दबदबा बनाए रखा था। हालांकि, जल्द ही शेमस ने फाइट बैक करते हुए मैच में वापसी की और उन्होंने गुंथर पर हमला करते हुए उनकी हालत खराब कर दी थी।

इस मैच के दौरान शेमस और गुंथर दोनों ही एक-दूसरे के खिलाफ अपने बड़े मूव्स का काफी इस्तेमाल करते हुए दिखाई दिए थे और यह मैच किसी वॉर से कम नहीं था। यही नहीं, इस मैच के दौरान शेमस और गुंथर कई बार एक-दूसरे को हराने के काफी करीब आ गए थे लेकिन ये दोनों ही सुपरस्टार्स हार मानने को तैयार नहीं थे।

अंत में, गुंथर ने शेमस को अपना फिनिशिंग मूव देते हुए मैच जीत लिया था। इस जीत के साथ ही गुंथर ने ना केवल अपना आईसी टाइटल रिटेन किया बल्कि मेन रोस्टर में उनकी विनिंग स्ट्रीक अभी भी जारी है। वहीं, शेमस मैच जीतने में नाकाम रहने की वजह से आईसी चैंपियन बनने से चूक गए। इस हार के साथ ही फिलहाल के लिए उनका ग्रैंडस्लैम चैंपियन बनने का सपना टूट गया और वो इतिहास नहीं रच पाए।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।