WWE Clash at the Castle के पहले ही मैच में सभी हदें हुई पार और चैंपियन हुआ लहूलुहान, खतरनाक मुकाबले में दिग्गज ने कहा 'आई क्विट'

अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियन कोडी रोड्स काफी मुश्किलों के बाद मैच जीत पाए (Photo: WWE.com)
अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियन कोडी रोड्स काफी मुश्किलों के बाद मैच जीत पाए (Photo: WWE.com)

Cody Rhodes defeated Aj Styles I Quit match: WWE Clash at the Castle 2024 की शुरूआत एजे स्टाइल्स (Aj Styles) vs कोडी रोड्स (Cody Rhodes) के आई क्विट मैच के जरिए हुई। जैसा कि उम्मीद थी, यह काफी खतरनाक मुकाबला साबित हुआ और दोनों सुपरस्टार्स ने इस मैच में सभी हदें पार कर दी। कोडी को इस खतरनाक मुकाबले के अंत में दिग्गज को आई क्विट बुलवाने में कामयाबी मिल ही गई।

मुकाबला शुरू होने के बाद कोडी रोड्स ने एजे स्टाइल्स पर जबरदस्त हमला करके उनकी हालत खराब कर दी। जल्द ही, एजे ने फाइट बैक किया और कोडी को कई चॉप्स लगाए। इसके बाद उन्होंने रोड्स की टर्नबकल से जोर से टक्कर कराई। अमेरिकन नाईटमेयर ने जवाबी हमला करते हुए पूर्व WWE चैंपियन को ड्रॉपकिक देकर रिंग के बाहर किया। कोडी रोड्स ने एजे स्टाइल्स की स्टील स्टेप्स से टक्कर कराने के बाद उन्हें बैरिकेड के उस पार क्राउड के पास भेज दिया। कोडी और एजे फाइट करते हुए बैकस्टेज चले गए और जल्द ही दोनों एरीना में वापस आ गए।

रिंग में रोड्स के सबमिशन मूव्स में फंसने के बाद भी स्टाइल्स ने आई क्विट नहीं बोला। थोड़ी देर बाद एजे स्टाइल्स की रिंगसाइड पर अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियन की मां से बहस देखने को मिली। वहीं, फिनॉमिनल वन द्वारा रिंगसाइड पर किए खतरनाक हमले के बाद अमेरिकन नाईटमेयर के चेहरे से खून निकलने लगा और उन्होंने रेफरी द्वारा पूछने पर 'आई क्विट' बोलने से इंकार कर दिया। इसके बाद एजे ने कोडी रोड्स के खिलाफ स्टील चेयर्स, केंडो स्टिक, बेल्ट जैसी चीज़ों का हथियार के रूप में इस्तेमाल किया और कोडी को हथकड़ी भी लगा दी।

हालांकि, वो आई क्विट नहीं बोलने की अपनी जिद पर अड़े रहें। वहीं, रोड्स की मां उनसे बदतमीजी करने की वजह से स्टाइल्स को थप्पड़ मारती हुई दिखाई दीं। आखिरकार कोडी रोड्स ने खुद को हथकड़ी से आजाद करने के बाद फिनॉमिनल वन पर खतरनाक अटैक करते हुए उन्हें रोप्स में हथकड़ी लगा दी लेकिन वो हार मानने को तैयार नहीं थे। इसके बाद कोडी रोड्स ने एजे स्टाइल्स पर स्टील स्टेप्स से हमला करना चाहा और एजे ने खुद को बचाने के लिए 'आई क्विट' बोलते हुए हार मान ली।

WWE Clash at the Castle में मैच के बाद सोलो सिकोआ हो सकते हैं कोडी रोड्स के प्रतिद्वंदी

कोडी रोड्स के Clash at the Castle में मैच जीतने के बाद उनपर ब्लडलाइन ने खतरनाक हमला कर दिया और रैंडी ऑर्टन-केविन ओवेंस ने आकर उन्हें बचाया था। इसके साथ ही कोडी की एक बार फिर इस फैक्शन के साथ दुश्मनी शुरू हो चुकी है। इस वजह से ऐसा लग रहा है कि सोलो सिकोआ WWE में कोडी के अगले प्रतिद्वंदी हो सकते हैं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now