WWE Clash at the Castle के ग्रैंड स्टेज की वीडियो हुई लीक, देखें कहां होगा मेगा इवेंट?

wwe clash at the castle update
WWE Clash at the Castle का स्टेज कुछ ऐसा होगा

Clash at the Castle: WWE Clash at the Castle अब कुछ ही घंटों की दूरी पर है, जिसका आयोजन यूनाइटेड किंगडम में होने वाला है। ये बात आपको चौंका सकती है कि 30 सालों बाद यूके के किसी बड़े स्टेडियम में कोई WWE का कोई इवेंट होने जा रहा है और अभी तक प्रमोशन ने वेक्स में होने वाले इस इवेंट को बहुत अच्छे ढंग से हाइप किया है।

ट्रिपल एच के नए क्रिएटिव हेड बनने के बाद लोग बेसब्री से इस इवेंट का इंतज़ार कर रहे हैं और एक फैन द्वारा शेयर की गई वीडियो में आप Clash at the Castle के स्टेज को देख सकते हैं। ये सेटअप बहुत शानदार लग रहा है।

कुछ अन्य तस्वीरों को देखकर साफ पता चल रहा है कि एंट्रेंस रैम्प कैसा होगा और रिंग को भी बहुत शानदार तरीके से तैयार किया गया है।

WWE Clash at the Castle का मैच कार्ड कैसा होगा?

इस हफ्ते SmackDown के समाप्त होने के साथ ही WWE Clash at the Castle के स्टोरीलाइन बिल्ड-अप का अंत हो चला है। इस इवेंट के मैच कार्ड में कई बड़े टाइटल्स दांव पर लगे होंगे, जिनमें कई दिग्गज सुपरस्टार्स परफॉर्म करते हुए नजर आएंगे।

एक तरफ रोमन रेंस को ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल टाइटल को डिफेंड करना होगा। इस बीच शायना बैज़लर, लिव मॉर्गन को SmackDown विमेंस टाइटल के लिए चैलेंज करेंगी। इवेंट के तीसरे और आखिरी चैंपियनशिप मैच में गुंथर को शेमस के खिलाफ अपनी आईसी चैंपियनशिप बेल्ट का बचाव करना होगा।

इन चैंपियनशिप मैचों के अलावा मैट रिडल बनाम सैथ रॉलिंस, ऐज-रे मिस्टीरियो बनाम द जजमेंट डे (फिन बैलर और डेमियन प्रीस्ट) और बियांका ब्लेयर-एलेक्सा ब्लिस-ओस्का बनाम बेली-डकोटा काई-इयो स्काई मैचों में भी धमाकेदार एक्शन देखे जाने की उम्मीद होगी।

1)रोमन रेंस vs ड्रू मैकइंटायर (WWE अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए सिंगल्स मैच)

2)लिव मॉर्गन vs शायना बैजलर (SmackDown विमेंस चैंपियनशिप के लिए सिंगल्स मैच)

3)बेली, इयो स्काई और डकोटा काई vs एलेक्सा ब्लिस, ओस्का और बियांका ब्लेयर (सिक्स विमेंस टैग टीम मैच)

4)सैथ रॉलिंस vs रिडल (नॉन-टाइटल सिंगल्स मैच)

5)गुंथर vs शेमस (आईसी चैंपियनशिप के लिए सिंगल्स मैच)

6)ऐज और रे मिस्टीरियो vs फिन बैलर और डेमियन प्रीस्ट (टैग टीम मैच)

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।