Create

WWE Clash at the Castle में Ronda Rousey की दोस्त का चैंपियन बनने का सपना टूटा, मौजूदा चैंपियन की बादशाहत बरकरार

WWE Clash at the Castle में लिव मॉर्गन ने अपना टाइटल रिटेन किया
WWE Clash at the Castle में लिव मॉर्गन ने अपना टाइटल रिटेन किया

Liv Morgan vs Shayna Baszler: WWE Clash at the Castle में लिव मॉर्गन (Liv Morgan) ने शायना बैजलर (Shayna Baszler) के खिलाफ मैच में अपना SmackDown विमेंस टाइटल डिफेंड किया। बता दें, यह पहला मौका है जब मेन रोस्टर में शायना बैजलर और लिव मॉर्गन के बीच सिंगल्स मैच देखने को मिला।

इस शानदार मैच के अंत में लिव मॉर्गन ने शायना बैजलर को हराकर अपना SmackDown विमेंस टाइटल रिटेन किया था और रोंडा राउजी की दोस्त शायना बैजलर का मैच हारने की वजह से चैंपियन बनने का सपना टूट गया।

WWE Clash at the Castle में SmackDown विमेंस चैंपियनशिप मैच में हुआ शायना बैजलर और लिव मॉर्गन का आमना-सामना

Will Liv Morgan's fairytale run come to an end TONIGHT?#WWECastle #WWE https://t.co/t0pGQkrU7b

Clash at the Castle में हुए SmackDown विमेंस चैंपियनशिप मैच के बिल्ड-अप के दौरान शायना बैजलर ने लिव मॉर्गन पर दबदबा बनाया था और इस मैच के दौरान भी शायना ने अपनी ताकत का इस्तेमाल करते हुए लिव मॉर्गन को डोमिनेट किया था। इस मैच में कई ऐसे मौके आए थे जहां ऐसा लगा कि शायना बैजलर मैच जीतने में कामयाब रहेंगी।

हालांकि, लिव मॉर्गन ने हार नहीं मानी और उन्होंने किसी तरह इस मैच में खुद को बनाए रखा। यही नहीं, लिव मॉर्गन इस मुकाबले के दौरान समय-समय पर शायना बैजलर को जबरदस्त टक्कर देते हुए दिखाई दी थीं। वहीं, इस मैच के अंत में लिव मॉर्गन ने शायना बैजलर को अपना फिनिशिंग मूव देते हुए शानदार जीत दर्ज की और इस जीत के साथ ही लिव मॉर्गन की WWE में SmackDown विमेंस चैंपियन के रूप में बादशाहत बरकरार है।

The fairytale run continues for @YaOnlyLivvOnce! 👑#WWECastle #WWE https://t.co/o5A1pVEfJ1

वहीं, शायना बैजलर इस मैच में हारने की वजह से अपने करियर में पहली बार SmackDown विमेंस चैंपियन बनने से चूक गईं। यह देखना रोचक होगा कि आने वाले समय में शायना बैजलर को लिव मॉर्गन के खिलाफ SmackDown विमेंस चैंपियनशिप के लिए रीमैच मिलेगा या फिर किसी दूसरे सुपरस्टार की चैंपियनशिप पिक्चर में एंट्री होने वाली है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment