WWE में दिग्गज की वापसी से Roman Reigns का सबसे बड़ा मैच होगा कैंसिल? रिपोर्ट ने फैंस को दिया झटका

WWE दिग्गज रोमन रेंस के प्लान्स में हो सकता है बदलाव
WWE दिग्गज रोमन रेंस के प्लान्स में हो सकता है बदलाव

WWE का कुछ महीनों बाद यूनाइटेड किंगडम में बड़ा स्टेडियम इवेंट देखने को मिला। इसका नाम Clash at the Castle रहेगा और हर कोई इवेंट के लिए उत्साहित दिखाई दे रहा है। इस इवेंट के लिए अभी से बड़ी रिपोर्ट्स आ रही हैं। ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) और रोमन रेंस (Roman Reigns) के बीच संभावित रूप से इस इवेंट में मैच देखने को मिलेगा। हालांकि, अगर दिग्गज बॉक्सर टायसन फ्यूरी (Tyson Fury) की वापसी होती है तो प्लान्स में बदलाव आएगा।

WWE में रोमन रेंस vs ड्रू मैकइंटायर के प्लान्स में होगा बदलाव

रोमन रेंस और ड्रू मैकइंटायर के बीच WrestleMaina Backlash के बिल्डअप के दौरान दुश्मनी टीज़ हो गई थी। दोनों के बीच बाद में दुश्मनी जारी नहीं रही और इसी वजह से लग रहा था कि दोनों के बीच यूनाइटेड किंगडम के इवेंट के लिए मैच को बचाकर रखा जा रहा है। रोमन और ड्रू के बीच बड़ा इतिहास रहा है।

दोनों ने कई धमाकेदार मैच लड़े हैं और मैकइंटायर ने पिछले कई इंटरव्यू में रेंस के खिलाफ मैच लड़ने की इच्छा जताई है। इसी वजह से लग रहा था कि दोनों के बीच Clash at the Castle में जरूर टाइटल मैच होगा। हालांकि, अगर बॉक्सिंग दिग्गज टायसन फ्यूरी का WWE में रिटर्न होता है तो फिर प्लान्स बदल सकते हैं।

Wrestling Observer Newsletter के Dave Meltzer ने बड़ा अपडेट दिया है। उन्होंने बताया है कि अभी रोमन रेंस और ड्रू मैकइंटायर के बीच यूनाइटेड किंगडम में मैच बुक करने के प्लान्स हैं। टायसन फ्यूरी का रिटर्न होता है तो चीज़ें बदल सकती हैं। उन्होंने कहा:

"अभी के लिए रोमन रेंस और ड्रू मैकइंटायर के बीच मेन इवेंट मैच बुक करने के प्लान्स हैं लेकिन अगर टायसन फ्यूरी शो का हिस्सा बनते हैं तो फिर मैच बदल सकता है और मैकइंटायर का मुकाबला फ्यूरी से हो सकता है।"
youtube-cover

टायसन फ्यूरी दो बार के बॉक्सिंग वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन हैं और उन्हें दिग्गजों में गिना जाता है। साथ ही वो यूनाइटेड किंगडम के सबसे ज्यादा विवादित और फेमस सुपरस्टार्स में से एक हैं। ड्रू कई बार उनपर निशाना साध चुके हैं और फ्यूरी ने भी एक मौके पर स्कॉटिश सुपरस्टार की बुरी हालत करने का दावा किया था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।