Create
Notifications

WWE में Brock Lesnar के बाद Roman Reigns के अगले प्रतिद्वंदी का हुआ खुलासा, Clash at the Castle में होगा बड़ा मुकाबला?

WWE में कौन होगा रोमन रेंस का अगला प्रतिद्वंदी?
WWE में कौन होगा रोमन रेंस का अगला प्रतिद्वंदी?
reaction-emoji
मयंक मेहता

Roman Reigns: WWE में इस अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) की दुश्मनी ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) के साथ चल रही है और उनका मुकाबला समरस्लैम (SummerSlam 2022) में लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच में होने वाला है। अब रोमन रेंस के क्लैश एट द कैसल (Clash at the Castle) के लिए प्रतिद्वंदी का खुलासा हो गया है।

Drew McIntyre vs. Sheamus set for next week's WWE SmackDown dlvr.it/SVMRbJ https://t.co/z2iQldOcBs

Wrestling Observer Newsletter के डेल मेल्टजर ने अपनी रिपोर्ट में कहा है SummerSlam में रोमन रेंस अपनी चैंपियनशिप को रिटेन करेंगे और इसके बाद Clash at the Castle में उनका मुकाबला ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ हो सकता है। मेल्टजर ने कहा,

"उम्मीद के मुताबिक Clast at the Caslte का मेन इवेंट रोमन रेंस vs ड्रू मैकइंटायर हो सकता है। रोमन रेंस vs लैसनर मैच के विजेता का सामना SmackDown में होने वाले शेमस vs मैकइंटायर मैच के विजेता के साथ होगा। कुछ महीनों पहले ही रेंस vs मैकइंटायर मैच का प्लान बना लिया गया था, जिसे बदला नहीं गया। इसी वजह से इस साल दोनों सुपरस्टार्स के बीच अभी तक प्रीमियम लाइव इवेंट में मैच नहीं हुआ है।

WWE में रोमन रेंस को चैलेंज कर चुके हैं ड्रू मैकइंटायर

आपको बता दें कि कुछ समय पहले SmackDown के एपिसोड में ड्रू मैकइंटायर ने Clash at the Castle के लिए रोमन रेंस को चैलेंज किया था, जिसका जवाब अभी तक ट्राइबल चीफ ने नहीं दिया। इस बीच शेमस और मैकइंटायर के बीच पिछले कुछ हफ्तों से मैच टीज हो रहा है और शर्त भी जोड़ी गई है कि इस मैच का विजेता अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करेगा।

आखिरकार SummerSlam 2022 से पहले होने वाले SmackDown के आखिरी एपिसोड में दोनों सुपरस्टार्स के बीच मुकाबला होगा। इस मैच अलग प्रकार है, जोकि नो डिसक्वालीफिकेशन और नो काउंट आउट होने वाला है। रिपोर्ट्स के मुताबिक मैकइंटायर ही इस मैच को जीतेंगे, लेकिन फैंस चाहते हैं कि Clash at the Castle में शेमस को भी मौका मिले और मेन चैंपियनशिप के लिए ट्रिपल थ्रेट मैच देखने को मिले।

अब पहले SmackDown के एपिसोड और फिर SummerSlam 2022 का इंतजार करना होगा। इसके बाद ही पता चल पाएगा कि आखिर Clash at the Castle के मेन इवेंट मैच का खुलासा हो पाएगा।

Who leaves #SummerSlam as Undisputed WWE Universal Champion?@WWERomanReigns @BrockLesnar @HeymanHustle https://t.co/RytVzyQm76

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...