WWE न्यूज: Clash Of Champions के लिए बड़े चैंपियनशिप मैच का एलान हुआ 

अगले महीने होगा पीपीवी
अगले महीने होगा पीपीवी

डब्लू डब्लू ई(WWE) के अगले पीपीवी क्लैश ऑफ चैपियंस में स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन बेली, शार्लेट फ्लेयर के खिलाफ अपना टाइटल डिफेंस करती हुई नजर आएंगी। इस मैच की नींव मोमेंट ऑफ ब्लिस सैगमेंट में रखी गई है।

इस हफ्ते हुए स्मैकडाउन लाइव में शार्लेट फ्लेयर, एलेक्सा ब्लिस के शो मोमेंट ऑफ़ ब्लिस में नजर आईं। आपको बता दें कि क्वीन ने समरस्लैम 2019 में ट्रिश स्ट्रेट्रस का सामना किया था। जब इस सैगमेंट के दौरान ब्लिस ने कहा कि ट्रिश ने शार्लेट से हारकर अपनी जगह उन्हें दी हैं।

"ट्रिश अपने एरा की बेहतरीन सुपरस्टार थीं, लेकिन उन्होंने अपनी जगह मुझे नहीं दी, बल्कि यह जगह मेरे काबिलियत के कारण मुझे मिली हैं। ट्रिश को यह बात माननी होगी कि मैं सभी एरा की क्वीन हूँ और स्मैकडाउन विमेंस डिवीजन की फेस भी हूँ।

ब्लिस ने कहा कि शायद कुछ लोग शार्लेट के स्मैकडाउन विमेंस डिवीजन के फेस होने के बात से सहमत नहीं होंगे, क्योंकि कुछ लोगों के हिसाब से स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन बेली स्मैकडाउन की फेस हैं।

यह भी पढ़े: SmackDown में बडी मर्फी ने डेनियल ब्रायन को हराकर बड़ी जीत दर्ज की

इस पर शार्लेट ने कहा कि लोग काफी कुछ कहते हैं, लेकिन फैक्ट यह है कि बेली भले ही चैंपियन हैं, लेकिन मैं ब्रांड हूँ। शार्लेट ने यहां तक कि खुद को ही स्मैकडाउन करार दे दिया। थोड़ी ही देर बाद बेली ने इस सैगमेंट में दखल दी।

"शार्लेट कमजोरी छिपाने के लिए ये सारी बातें बना रही हैं और अब जबकि मैं विमेंस चैंपियन हूँ, इसका मतलब यह है कि शार्लेट से हर मामले में बेहतर हूँ।"

अब जबकि क्लैश ऑफ चैपियंस में इन दोनों सुपरस्टार्स के मैच होना तय हो चुका है, अब देखना यह है कि बेली, 'क्वीन' शार्लेट फ्लेयर जैसी बेहतरीन प्रतिदंद्वी के खिलाफ अपना टाइटल डिफेंड कर पाती है या नहीं।

youtube-cover

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं