WWE न्यूज़: Clash of Champions में बैकी लिंच ने लगभग तोड़ा साशा बैंक्स का हाथ, रेफरी ने बचाया

Ankit
बैकी को आया गुस्सा
बैकी को आया गुस्सा

क्लैश ऑफ चैंपियंस में रॉ विमेंस चैंपियनशिप के लिए बैकी लिंच और साशा बैंक्स का मैच हुआ। रेसलमेनिया के बाद वापसी करने वाली साशा बैंक्स को डब्लू डब्लू ई (WWE) ने बड़ा मौका दिया था। मैच काफी अच्छा चला लेकिन इसका नतीजा फैंस को पसंद नहीं आया।

दरअसल, बैकी लिंच ने साशा बैंक्स को चांटा मारा और मैच का आगाज किया। जिसके बाद काफी देर तक बैंक्स को मार पड़ती रही। फैंस भी इस मैच को पसंद नहीं कर रहे थे लेकिन जैसे-जैसे मैच आगे बढ़ता रहा , मुकाबले ने जबरदस्त रफ्तार पकड़ ली और शानदार चीज़ें रिंग में देखने को मिली।

ये भी पढ़ें:WWE Clash of Champions रिजल्ट्स : 15 सितंबर, 2019

बैंक्स ने कई बार अपना फिनिशिंग मूव लगाया तो बैकी लिंच ने भी आर्म बार के जरिए जीत की कोशिश की लेकिन दोनों हार मानने को तैयार नहीं थी। एक समय तो बैंक्स चेयर लेकर रिंग में पहुंचीं लेकिन बैकी ने चेयर से बैंक्स को मारना चाहा लेकिन गलती से रेफरी को लग गई। इसके बाद इन दोनों की लड़ाई क्राउड से लेकर पीछे कैंटिन एरिया तक पहुंच गई।

कुछ देर बाहर लड़ने के बाद जब दोनों रिंग में आए तो बैकी लिंच का हील रुप देखने को मिला, उन्होंने बैंक्स का हाथ चेयर में फंसाकर आर्म बार लगा दिया और लगभग हात तोड़ ही दिया। बैंक्स दर्द से चिल्ला रही और इस हादसे को देखते हुए ऑफिशियल्स और रेफरी रिंग में आए और दोनों को अलग कर मैच रोक दिया।

रेफरी ने बैकी को बेल्ट दी और जाने के लिए कहा, जिसके बाद एलान किया गया कि इस मैच को डिसक्विलिफाई कर दिया गया है और बैकी लिंच फिलहाल के लिए रॉ विमेंस चैंपियन हैं।

खैर, बैकी लिंच ने फिर से किसी ना किसी तरह अपने टाइटल को रिटेन कर लिया है लेकिन उम्मीद करते हैं कि बैंक्स को ज्यादा चोट ना आई हो। वहीं अभी ये कहानी खत्म नहीं हुई है तो ये कहना गलत नही होगा कि आने वाले वक्त में फिर से दोनों का शानदार मैच दिखेगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

App download animated image Get the free App now