WWE में आज ही के दिन Roman Reigns ने सभी हदें की थी पार, अपने ही भाई को चैंपियनशिप मैच में किया था पीट-पीटकर 'अधमरा'

WWE
WWE Clash of Champions 2020 में Roman Reigns ने दर्ज की थी जीत

Roman Reigns: WWE ने 27 सितंबर 2020 को क्लैश ऑफ चैंपियंस (Clash of Champions) प्रीमियम लाइव इवेंट का आयोजन किया था और इसके मेन इवेंट में रोमन रेंस और जे उसो (Roman Reigns vs Jey Uso) के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मुकाबला देखने को मिला था। रेंस ने मैच के दौरान सभी हदों को पार करते हुए अपने भाई की हालत को खराब कर दिया था।

Payback 2020 में यूनिवर्सल चैंपियन बनने के बाद रोमन रेंस की चैंपियनशिप के पहले नंबर 1 कंटेंडर उन्हीं के भाई जे उसो बने थे और दोनों सुपरस्टार्स के बीच Clash of Champions 2020 के लिए यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच बुक किया गया। यह मुकाबला इस शो के मेन इवेंट में देखने को मिला।

youtube-cover

मुकाबले के दौरान Roman Reigns ने अपने भाई जे उसो के खिलाफ दबदबा बनाया रखा और वो उन्हें लगातार ट्राइबल चीफ के रूप में एक्नॉलेज करने के लिए कह रहे थे। जे उसो ने ऐसा नहीं किया और मैच में वापसी का पूरा प्रयास किया। रेंस ने जे पर लो ब्लो लगाया और साथ ही पिन करने का असफल प्रयास भी किया। इस बीच जे उसो हार मानने को तैयार नहीं थे और साथ ही जे के चोटिल भाई जिमी उसो उस समय टॉवेल लेकर बाहर आ गए थे।

वो अपने भाई की तरफ से टॉवेल रिंग में फेंकने के लिए तैयार थे, लेकिन जे ने उन्हें ऐसा करने से रोका। रेंस ने इस बीच सभी हदों को पार करते हुए बुरी तरह जे उसो को पीटना जारी रखा। जे इतनी मार झेलने के कारण लगभग बेसुध हो गए थे और अपने भाई की 'अधमरी' हालत देखकर जिमी उसो के पास रिंग में टॉवेल फेंकने के अलावा कोई विकल्प नहीं बचा था।

इसी के साथ रोमन रेंस ने TKO के जरिए अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक डिफेंड कर लिया। रोमन रेंस ने अपनी चैंपियनशिप को रिटेन करने के लिए अपने ही भाई के साथ जो किया वो बिल्कुल भी अच्छा नहीं था। अंत में रेंस के लिए जीत अपने परिवार से ज्यादा मायने रखती थी और उन्होंने इसे सबसे ऊपर रखा।

WWE में आखिरी बार Roman Reigns SumerSlam 2023 में लड़ते हुए दिखाई दिए थे

आपको बता दें कि ट्राइबल चीफ का WWE में आखिरी मैच 5 अगस्त को हुए SummerSlam 2023 प्रीमियम लाइव इवेंट में आया था। यहां उन्होंने अपनी अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियनशिप को जे उसो के खिलाफ डिफेंड किया था। मुकाबले के अंत में जिमी उसो ने जे को धोखा देते हुए उनके ऊपर अटैक किया। इसी का फायदा उठाते हुए रेंस ने अपने टाइटल को सफलतापूर्वक रिटेन किया।

इसके बाद रेंस सिर्फ WWE SmackDown के एक एपिसोड में दिखाई दिए थे। यहां जे उसो ब्लडलाइन के सभी मेंबर्स के ऊपर भारी पड़े थे। अब उम्मीद की जा रही है कि Roman Reigns की वापसी WWE Fastlane 2023 के बाद होने वाले SmackDown के पहले एपिसोड में नज़र आ सकते हैं और उन्हें एडवर्टाइज किया जा रहा है। देखना होगा कि वापसी के बाद वो किस सुपरस्टार के खिलाफ स्टोरीलाइन में दिखाई देते हैं।