WWE Clash of Champions रिजल्ट्स LIVE: 27 सितंबर, 2020

रोमन रेंस Vs जे उसो (WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच)

जे उसो ने सबसे पहले एंट्री कर ली है। अपने करियर में पहली बार जे उसो यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मैच लड़ेंगे। रोमन रेंस ने शानदार एंट्री की है। करियर में पहली बार वो बिना टी शर्ट के मैच लड़ने आए हैं। पॉल हेमन भी उनके साथ हैं। दोनों के बीच मैच शुरू हो गया है। रोमन रेंस काफी गुस्से में लग रहे हैं। रोमन के खिलाफ अब माइंडगेम जे उसो खेल रहे हैं। जे उसो ने अब रोमन रेंस को पंच मारने शुरू कर दिए लेकिन रोमन ने क्लोजलाइन मार दी है। रोमन अब लगातार हमला कर रहे हैंं। रोमन ने टर्नबकल पर बुरी तरह जे उसो को मार दिया है।

रोमन रेंस ने जे उसो को एनाउंस टेबल पर मारकर कवर किया। जे उसो ने अचानक से रोमन रेंस को समोअन ड्राप मारकर कवर किया। रोमन रेंस ने इसके बाद सुपरमैन पंच मार दिया है। रिंग के बाहर दोनों एक दूसरे को पंच मार रहे हैं। रोमन ने कवर किया लेकिन वो बच गए। रोमन रेंस अब लगातार जे उसो पर अटैक कर रहे हैं। जे उसो ने थोड़ा बहुत वापसी कर ली है और रोमन रेंस को रिंगकॉर्नर पर मार दिय है। और इसके बाद रोमन रेंस को रिंग के बाहर फेंक कर उन्हें बैरिकेड में पटक दिया। रिंग के अंदर जे उसो ने रोमन रेंस को किक मार दी है और इसके बाद फिर रिंग के बाहर वो उनके ऊपर कूद गए है। जे उसो ने रोमन रेंस को कवर किया लेकिन वो बच गए हैं। इस बीच उसो ने रोल अप कर के रोलअप करने की कोशिश की और इसके बाद टॉप रोप से स्पलैश लगाकर कवर किया। रोमन रेंस फिर भी बच गए। रोमन रेंस ने स्पीयर मार दिया है। रोमन रेंस ने फिर से स्पीयर मार दिया। रोमन अब लगातार जे उसो को पंच मार रहे हैं। जिमी उसो अब आ गए हैं। वो जे उसो को समझा रहे हैं। रोमन लगातर अब पंच मार रहे हैं। बीच में जिमी आ गए है। जिमी रोमन रेंस को समझा रहे हैं कि हम फैमिली है। घंटी भी बज गई है। रोमन रेंस इस मैच को जीत गए है।

रोमन रेंस ने यूनिवर्सल चैंपियनशिप डिफेंड की


ड्रू मैकइंटायर Vs रैंडी ऑर्टन (WWE चैंपियनशिप के लिए एंबुलेंस मैच)

रैंप के साइड में एंबुलेंस लगी हुई है। रैंडी ऑर्टन नें एंट्री कर ली है। ड्रू मैकइंटायर भी आ गए है। मैच शुरू हो गया है। मैकइंटायर ने रैंडी को पंच मारने शुरू कर दिए है। रैंडी ने शुरू में ही आरकेओ मारने की कोशिश की। रैंडी ने अब डीडीटी मार दिया है। रैंडी अब पंट किक की तैयारी कर रहे हैं। लेकिन ये क्या बिग शो ने वापसी करते हुए एनाउंस टेबल पर रैंडी ऑर्टन को पटक दिया है। मैकइंटायर इसका फायदा उठा रहे हैं और उन्होंने रैंडी को बैरिकेड में मार दिया है। अब एंबुलेंस की तरफ रैंडी ऑर्टन को मैकइंटायर ले जा रहे हैं।

रैंडी ऑर्टन पस्त पड़ गए है। मैकइंटायर ने रैंडी को एंबुलेंस में पटक दिया है। और फिर चेयर से हमला कर दिया। रैंडी ने पलटवार करते हुए मैकइंटायर पर बैशाखी से हमला कर दिया। दोनों एंबुलेंस के अंदर घुस गए हैं । दोनों एक दूसरे को पंच मार रहे हैं। रैंडी ने भी अब मैकइंटायर को एंबुलेंस में पटक दिया। मैकइंटायर ने रैंडी के मुंह पर मार दिया है। और इसके बाद क्लेमोर किक मारी लेकिन रैडी हट गए। एंबुलेंस का दरवाजा टूट गया है। मैकइंटायर के घुटने में लग गई है। दोनों बैकस्टेज एरिया में पहुंच गए है। क्रिश्चियन ने रैंडी के ऊपर बैकस्टेज में अटैक कर दिया है। रैंडी ने मैकइंटायर को गाड़ी के शीशे में मार दिया है। एंबुलेंस के टॉप पर रैंडी ने मैकइंटायर को नी मार दी है। मैकइंटायर नीचे गिर गए है। ये क्या शॉन माइकल्स ने आकर सुपरकिक रैंडी ऑर्टन को मार दी है।

रैंडी ऑर्टन ने मैकइंटायर को आरकेओ मार दिया है। मैइंटायर को रैंडी ने एंबुलेंस के अंदर डाल दिया है। रैंडी गेट बंद करने वाले हैं लेकिन मैकइंटायर ने बचा लिया। मैकइंटायर ने इसके बाद क्लेमोर किक मार दी है। और फिर पंट किक मार मारकर एंबुलेंस के अंदर डाल दिया। फिर गेट बंद कर दिया। मैकइंटायर ने ये मैच जीत लिया हैं। एंबुलेंस को चलाकर रिक फ्लेयर ले गए

ड्रू मैकइंटायर ने WWE चैंपियनशिप डिफेंड की


बेली का सैगमेंट

बेली रिंग में आ गईं हैं। निकी क्रॉस फाइट नहीं कर सकती हैं। इसलिए बेली ने दुख जताया और अब उन्होंने स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप के लिए किसी को भी चुुनौती देने की बात कर दी है। लेकिन ये क्या असुका रिंग में आ गई है। रिंग में मैच शुरू हो गया है। असुका ने बेली के ऊपर अटैक कर दिया। इस मैच के बारे में किसी ने नहीं सोचा था। बेली अब असुका से लड़ने के लिए मना कर रही हैं। असुका ने ऑर्मबार लगा दिया है। बेली ने अब असुका पर अटैक कर दिया। बेली ने असुका को सुपलैक्स मार दिया है।

बेली टॉप रोप से असुका के ऊपर आ गई लेकिन असुका ने नी मार दी है। रिंग के बाहर असुका ने बेली को किक मारकर सुपलैक्स दे दिया है। बेली ने असुका के ऊपर चेयर से हमला कर दिया है। रेफरी ने मैच डिस्क्वालिफाई कर दिया है। ये क्या बेली के ऊपर साशा बैंक्स ने चेयर से हमला कर दिया है। बेली ने साशा को धक्का दे दिया है। गले में पट्टा बांधकर साशा बैंक्स ने वापसी की है। बेली ने कैंडी स्टिक उठा ली है। साशा बैंक्स ने वापसी करते हुए कैंडी स्टिक से बेली को ही पीट दिया है। साशा ने इसका बाद चेयर से बेली को मार दिया। बेली रिंग के बाहर आ गई हैं।

डिस्क्वालिफिकेशन के जरिए असुका की जीत हुई लेकिन अभी भी स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन बेली ही हैं। बेली के ऊपर साशा बैंक्स ने हमला कर दिया है।


बैकस्टेज में एक बार फिर आर ट्रुथ ने 24/7 चैंपियनशिप अपने नाम कर ली हैं।


द स्ट्रीट प्रॉफिट्स vs एंड्राडे और एंजल गार्जा (WWE Raw टैग टीम चैंपियनशिप)

दोनों टैग टीम्स रिंग में मौजूद हैं। स्ट्रीट प्रॉफिट्स ने शुरू में ही अपना जलवा दिखाना शुरू कर दिया है। हालांकि एंड्राडे और एंजल गार्जा ने भी अपना कमाल दिखाते हुए लगातार मूव्स लगाने शुरू कर दिए है।मोंटेज फोर्ड का हाल एंजल गार्जा ने किक मारकर खराब कर दिया है। एंजेलो डॉकिंस और एंड्राडे ने एक दूसरे पर अब हमला बोल दिया है। डॉकिंस ने एंड्राडे को फ्लिप मार दिया लेकिन एंड्राडे ने भी शानदार ड्राप किक लगा दिया। डॉकिंस ने स्पाइनबस्टर एंड्राडे को मार दिया। गार्जा और फोर्ड अब टॉप रोप पर हैं। गार्जा ने शानदार अंदाज में फोर्ड को सुपलैक्स टॉप रोप से मारकर कवर किया।

गार्जा ने फोर्ड को किक मार दी है। एंड्राडे ने आकर फिर डबल नी मारकर कवर किया। एंड्राडे को फोर्ड ने किक मार दी। और इसके बाद आकर डॉकिंस ने स्पाइनबस्टर मारकर कवर कर ये मैच जीत लिया।

द स्ट्रीट प्रॉफिट्स ने अपनी चैंपियनशिप डिफेंड की


बॉबी लैश्ले vs अपोलो क्रूज (WWE यूएस चैंपियनशिप)

अपोलो क्रूज रिंग में आ गए। बॉबी लैश्ले भी अपने पार्टनर्स के साथ रिंग में आ गए हैं। दोनों के बीच अच्छा मैच होने की उम्मीद है। लैश्ले ने शुरूआत में ही अपोलो पर अटैक कर दिया है।अपोलो ने भी वापसी करते हुए पहले लैश्ले के मुंह पर किक मारी और रिंग से उनके ऊपर सुपलैक्स मार दिया। अपोलो ने टॉप रोप से क्रॉस बॉडी लैश्ले पर मार दिया। लैश्ले ने अपोलो के ऊपर फ्लडलाइनर मार दिया। लैश्ले ने फिर सुपलैक्स मारकर कवर किया। रिकोशे भी रिंग के बाहर मौजूद हैं। अपोलो ने लैश्ले को रिंग पोस्ट में मार दिया। लैश्ले को एल्बो मारकर क्रूज ने रिंग के बाहर फेंक दिया है।

रिंग के अंदर क्रूज ने लैश्ले को पहले किक मारी और इसके बाद मूनशॉल्ट मार दिया है। लैश्ले ने इसके बाद टॉप रोप से सुपरप्लैक्स मार दिया है। क्रूज ने इसके बाद लैश्ले के ऊपर टॉप रोप से स्पलैश लगाकर कवर किया। लैश्ले ने इसके बाद अचानक हैडलॉक क्रूज को लगा दिया। क्रूज ने हार मान ली है।

बॉबी लैश्ले ने यूएस चैंपियनशिप को डिफेंड कर लिया


असुका vs जेलिना वेगा (Raw विमेंस चैंपियनशिप)

जेलिना वेगा ने सबसे पहले रिंग में एंट्री कर ली हैं। असुका भी रिंग में आ गईं हैं। असुका अब जेलिना का मजाक बना रही हैं। असुका ने शुरूआत में ही जेलिना को लॉक में जकड़ लिया है। लेकिन जेलिना ने रोप को पकड़ लिया। असुका ने वेगा को रिंग के बाहर फेंक दिया है। लेकिन वेगा ने रिंग के बाहर असुका को स्टील स्टेप पर पटक दिया है। वेगा अब लगातार रिंग के अंदर असुका पर अटैक कर रही हैं। वेगा ने दो बार असुका को पिन करने की कोशिश की।लेकिन अचानक से असुका ने लॉक लगा दिया और वेगा ने टैपआउट कर लिया है। मैच के बाद धोखे से वेगा ने असुका पर अटैक कर दिया। असुका काफी गुस्से में नजर आ रही हैं।

असुका ने रॉ विमेंस चैंपियनशिप डिफेंड की


बैकस्टेज में आर ट्रुथ अपनी 24/7 चैंपियनशिप को बचा रहे हैं लेकिन ड्रू गुलक ने आकर बाजी मार ली और ट्रुथ को रोलअप कर के 24/7 चैंपियनशिप अपने नाम कर ली है।


जैफ हार्डी vs सैमी जेन vs एजे स्टाइल्स (आईसी चैंपियनशिप के लिए ट्रिपल थ्रेट लैडर मैच)

इस पीपीवी की शुरूआत इस मैच के साथ हुई है। एजे स्टाइल्स ने सबसे पहले एंट्री मारी। सैमी जेन भी आ गए है। अब जैफ हार्डी ने भी एंट्री कर ली। तीनों ने एक दूसरे पर हमला शुरू कर दिया है। जैफ हार्डी यहां भारी पड़ रहे हैं। रिंग के बाह लैडर से सैमी जेन ने एजे और जैफ के ऊपर हमला कर दिया। जैफ ने सैमी जेन को लैडर के ऊपर फ्लिप मार दिया है।एजे ने इसके बाद अपना काम शुरू क कर दिया। एजे ने दोनों को लैडर में बुरी तरह पटक दिया। एजे स्टाइल्स लैडर पर जाकर टाइटल निकालने के लिए तैयार है लेकिन जैफ ने आकर उन्हें नीचे गिरा दिया और फिर लैग ड्राप मार दिया।

सैमी जेन मौका देखकर जैफ को रिंग के नीचे फेंक दिया और एजे स्टाइल्स को लैडर के ऊपर सुपलैक्स मार दिया। सैमी जेन लैडर के टॉप पर चढ़ गए लेकिन जैफ हार्डी ने आकर उन्हें रिंग के बाहर फेंक दिया। सैमी जेन ने जैफ हार्डी को रिंग के बाहर लैडर में पटक दिया है। जैफ हार्डी ने एजे स्टाइल्स को बैरिकेड में मार दिया। सैमी जेन ने आकर अब जैफ हार्डी को किक मार दी है। सैमी जेन लैडर पर चढ़ रहे हैं लेकिन एजे स्टाइल्स ने बाहर से ही लैडर उनके ऊपर मार दी है। लैडर के टॉप पर एजे स्टाइल्स और जैफ हार्डी एक दूसरे को पंच मारते हुए गिर गए है। सैमी जेन इसका फायदा उठा रहे हैं। लेकिन जैफ हार्डी ने उनका पांव पकड़ लिया है। एजे स्टाइल्स के ऊपर एक बार फिर जैफ हार्डी ने लैडर मार दिया है। जैफ हार्डी ने सैमी जेन को अपना फिनिशिंग मूव मार दिया है। एजे स्टाइल्स ने सैमी जेन को रिवर्स डीडीटी मार दिया है। सैमी जेन लैडर में लेटे हुए है। जैफ हार्डी टॉप लैडर से उनके ऊपर कूद गए है। ये खास मोमेंट इस मैच की शुरूआत में ही देखने को मिला है।

सैमी जेन और जैफ हार्डी रिंग के बाहर हैं। एजे अब रिंग में लैडर लगाकर टाइटल की तरफ बढ़ रहे हैं लेकिन जैफ हार्डी ने उन्हें फिर गिरा दिया। सैमी जेन ने रिंग के बाहर अपनी जैकेट से हैंडक्राफ्ट निकाल लिए है। सैमी ने जैफ हार्डी के कान में हथकड़ी डालकर लैडर से उन्हें बांध दिया है।इसके बाद उन्होंने रिंग में एजे स्टाइल्स को हथकड़ी लगाने की कोशिश की लेकिन एजे स्टाइल्स ने उनके ऊपर हमला कर दिया है। एजे ने सैमी को सुपलैक्स मार दिया। सैमी ने ने हथकड़ी की दूसरी तरफ अपने हाथ में लगा दी है। एजे स्टाइल्स अब सैमी जेन को लेकर लैडर पर चढ़ रहे हैं। जैफ हार्डी भी रिंग मे आ गए। ये क्या सैमी जेन ने चाबी से अपनी हथकड़ी खोलकर एजे को लैडर में हथकड़ी में फंसा दिया। सैमी जेन ने इसके बाद आसानी से टाइटल निकाल लिया। सैमी जेन ने ये मैच जीत लिया है।

सैमी जेन बने नए इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन


सिजेरो और शिंस्के नाकामुरा Vs लूचा हाउस पार्टी (WWE SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप)

प्री शो में ये मैच हुआ और इस मैच में सिजेरो और नाकामुरा ने शानदार अंदाज में जीत हासिल की। नाकामुरा और सिजेरो ने स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियनशिप को आसानी से डिफेंड कर लिया।


फैंस के लिए इस पीवीवी से पहले एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं। WWE ने दो मैच रद्द कर दिए गए है। बेली और निकी क्रॉस के बीच स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप मैच तय किया गया था। लेकिन निकी क्रॉस अब रेसलिंग करने में सक्षम नहीं है। इस वजह से इस मैच को कैंसल कर दिया गया है। इसके अलावा शायना बैजलर और नाया जैक्स भी मेडीकली क्लियर नहीं है तो वो अपना टाइटल डिफेंड नहीं कर पाएंगी।


नमस्कार क्लैश ऑफ चैंपियंस पीपीवी की लाइव कमेंट्री में आपका बहुत-बहुत स्वागत हैं। ये पीपीवी जबरदस्त होने वाला है। कई चैंपियनशिप मैच यहां देखने को मिलेंगे। लेकिन सबसे ज्यादा नजरें रोमन रेंस के ऊपर रहेंगी क्योंकि उनका मुकाबला उनके भाई जे उसो के साथ होने वाला है। इसके अलावा भी मैच कार्ड में बहुत ही तगड़े मैच होने वाले हैं।इस बार इवेंट से भी काफी ज्यादा उम्मीदें रहने वाली है क्योंकि लगभग सारे ही मुकाबले रोचक रहेंगे। ड्रू मैकइंटायर का मुकाबला एक बार फिर रैंडी ऑर्टन के साथ WWE चैंपियनशिप के लिए होगा। रैंडी ऑर्टन नए WWE चैंपियन बनने वाले हैं ये खबरें लगातार आ रही हैं।

इस बार इस पीपीवी में कुछ बड़ा सरप्राइज भी देखने को मिल सकता है। WWE चैंपियनशिप मैच में कोई ना कोई दखलअंदाजी दे सकता है।सबसे पहला नाम कीथ ली का इसमें आता है।शायद उनकी वजह से ड्रू मैकइंटायर हार सकते हैं। कुछ घंटे पहले डेव मैल्टजर ने ये खबर दी थी कि शायद निकी क्रॉस इस पीपीवी से बाहर हो सकती हैं। निकी क्रॉस का मुकाबला बेली के साथ स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप के लिए होने वाला है। यानि की यहां भी बड़ा ट्विस्ट नजर आएगा। मैच से पहले WWE बड़ा ऐलान इस मैच के लिए कर सकता हैं। अब सभी के दिमाग में एक ही सवाल हैं कि अगर निकी क्रॉस इस मैच में नहीं होंगी तो फिर कौन इस मैच में होगा। कुछ भी हो लेकिन इस पीपीवी में जबरदस्त मजा आने वाला है। आप सभी इस पीपीवी के लिए तैयार हो जाइए। क्योंकि इस पीपीवी में विंस मैकमैहन ने कुछ ना कुछ सरप्राइज भी जरूर रखा हैं। वैसे मैच कार्ड में इस बार कौन-कौन से मैच होंगे ये आपको बता देते हैं। इस बार होने वाले मैच काफी खतरनाक ह

WWE क्लैश ऑफ चैंपियंस का का मैच कार्ड-

-ड्रू मैकइंटायर Vs रैंडी ऑर्टन (WWE चैंपियनशिप के लिए एबुलेंस मैच)

-रोमन रेंस Vs जे उसो (WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच)

-बेली Vs निकी क्रॉस (WWE स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप मैच )

-नाया जैक्स और शायना बैजलर Vs रुबी रायट और लिव मॉर्गन (WWE विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप मैच)

-सिजेरो और शिंस्के नाकामुरा Vs लूचा हाउस पार्टी (WWE SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप)

-द स्ट्रीट प्रॉफिट्स vs एंड्राडे और एंजल गार्जा (WWE Raw टैग टीम चैंपियनशिप)

-बॉबी लैश्ले vs अपोलो क्रूज (WWE यूएस चैंपियनशिप)

-जैफ हार्डी vs सैमी जेन vs एजे स्टाइल्स (आईसी चैंपियनशिप के लिए ट्रिपल थ्रेट लैडर मैच)

-असुका vs जेलिना वेगा (Raw विमेंस चैंपियनशिप)