WWE न्यूज़: Clash of Champions में मिली रोमन रेंस को हार, पूर्व चैंपियन ने वापसी कर बहुत मारा 

Ankit
रोमन रेंस
रोमन रेंस

रोमन रेंस के लिए डब्लू डब्लू ई (WWE) क्या सोच रहा है ये कहना अब मुश्किल है। क्लैश ऑफ चैंपियंस में पहले एरिक रोवन के खिलाफ मुकाबला और फिर इसी मैच में हार से फैंस हैरान है। क्या अब रोमन रेंस को कंपनी फेस की तरह नहीं देख रही या फिर कुछ और प्लान तैयार किया जा रहा है।

दरअसल, एरिक रोवन और रोमन रेंस के मैच में एक्शन पूरा देखने को मिला। स्टील स्टेप्स से लेकर कैंडो स्टीक और कमेंट्री टेबल पर भी पटका गया। इतना ही नहीं बेल से लेकर कैमरा भी मारा गया लेकिन जीत रोमन रेंस की नहीं बल्कि एरिक रोवन की हुई।

ये भी पढ़ें:WWE Clash of Champions रिजल्ट्स : 15 सितंबर, 2019

मुकाबले के दौरान दोनों ने अच्छा फरफॉर्म किया लेकिन जब अंतिम पलों में रोमन रेंस स्टेज से स्पीयर मारने जा रहे थे तब पूर्व चैंपियन और रोवन के पुराने साथी ने दस्तक देकर रोमन रेंस पर अटैक किया। ये साथी कोई और नहीं बल्कि ल्यूक हार्पर थे। ल्यूक ने पहले रोमन रेंस को किक मारी फिर दोनों ने रेंस की पिटाई की। इस दौरान ल्यूक ने रोमन रेंस को क्लोथलाइन भी मारी। जिसके बाद एरिक रोवन ने रोमन रेंस को पिन करके जीत दर्ज की।

आपको बता दें कि ल्यूक हार्पर स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियन रह चुके हैं साथ ही वो चोट के कारण बाहर भी चल रहे थे। अब ल्यूक ने वापसी करके सभी को चौंका दिया है और रोमन रेंस की कहानी को नया मोड़ दिया है।

खैर, अब लग रहा है कि ब्लजिन ब्रदर्स की वापसी हो गई है। तो क्या अब ये माना जाए कि आने वाले वक्त में डेनियल ब्रायन , रोमन रेंस का साथ देते दिखाई देंगे। अब देखना होगा कि रोमन रेंस और एरिक की कहानी किस अंदाज में आगे बढ़ती है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

App download animated image Get the free App now