Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

सुपरस्टार सीएम पंक ने रैसलिंग फैंस को सलाह देते हुए कही बड़ी बात

TOP CONTRIBUTOR
न्यूज़
1.11K   //    Timeless

सीएम पंक
सीएम पंक

सीएम पंक WWE के पूर्व सुपरस्टार और WWE छोड़ने से पहले तक वह सबसे ज्यादा समय तक WWE चैंपियनशिप अपने पास रखने वाले रैसलर में से एक है। इन्होंने हाल ही में रैसलिंग फैन्स से एक सवाल किया जिसने कुछ फैन्स को भड़का दिया।

सीएम पंक ने जनवरी 2014 में WWE छोड़ दी थी और तब से लेकर आज तक इन 5 सालों में वह सिर्फ एमएमए/यूएफसी की कुछ फाइट में दिखे लेकिन वह इन फाइट में हार गए। सीएम पंक उन रैसलर्स में से एक है जिन्हें रैसलिंग फैन्स द्वारा किसी भी फाइट में सबसे ज्यादा याद किया जाता है।

रैसलिंग फैन्स कोई भी इवेंट हो उनका नाम लेने से पीछे नहीं रहते और यह उत्साह के साथ सोचते हैं कि किसी दिन सीएम पंक उन्हें फिर से रिंग में फाइट करते दिखेंगे। लेकिन सीएम पंक रिंग में लौटने की बात पर कहते हैं कि वह कभी भी WWE या अन्य रैसलिंग प्रमोशन में वापस नही आएंगे।

ये भी पढ़ें:फेमस सुपरस्टार बना 'लड़की', जीता WWE का बड़ा टाइटल

सीएम पंक ने अपने एक ट्वीट में रैसलिंग फैंस से काफी रोचक और अलग सवाल पूछा। द सेकेंड सिटी सीएम पंक की रिंग ऑफ ऑनर की बड़ी टीम थी, जिसमें कॉल्ट कबाना भी शामिल थे। उन्होंने बताया कि द सेकेंड सिटी कभी भी झूठ नहीं बोलते हैं और ना कोई भी चीज़ छुपाते हैं वो बाद में सबको चौंका देें।

हाल ही के कुछ समय से 'बेस्ट इन द वर्ल्ड' सीएम पंक के रैसलिंग में फिर से लौटने कि बात हवा में है। वहीं दूसरी ओर लग रहा है कि वह AEW के अगले पीपीवी ऑल आउट में दिख सकते हैं। AEW कंपनी द्वारा आधिकारिक तौर पर कुछ भी पुष्टि नहीं की गई है और न ही इस बात से इनकार किया गया है। वहीं इस सवाल पर कि वह अपने रैसलिंग फैन्स को AEW के अगले पीपीवी ऑल आउट में नहीं आकर उन्हें दुखी करेंगे पर 'हां' कहकर अपने फैन्स को ट्रोल किया।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...