Create
Notifications

WWE न्यूज: WWE में वापसी कर सकते हैं सीएम पंक

Enter caption
Subham Pal

आज रैसलिंग जगत के हर फैंस की यही इच्छा है कि सीएम पंक WWE में वापसी करें। लेकिन WWE यूनिवर्स को ये बात पता है कि सीएम पंक को WWE में वापस आने के लिए मनाना काफी कठिन हैं। खासकर जिस तरह उन्होंने WWE छोड़ा था, उसे देखकर लग रहा था कि अब वो कभी WWE में वापस नहीं आएंगे। लेकिन ऐसा माना जाता है कि WWE में कुछ भी हो सकता है और सीएम पंक की वापसी भी इससे अछूति नहीं है।

ब्रैड शेफर्ड ने अपने रैसलिंग पाॅडकास्ट में सीएम पंक को लेकर बड़ी बात कही है। उनके अनुसार, WWE मैनेजमेंट सीएम पंक को वापस लाने के लिए काफी उत्सुकता दिखा रही है।

सीएम पंक ने साल 2014 में WWE छोड़ दिया और इसके बाद उन्होंने MMA रिंग में करियर बनाना चाहा लेकिन वह वहां बुरी तरह असफल रहे। इसके बाद उनके रैसलिंग इंडस्ट्री में लौटने की अफवाह उड़ने लगी।

सीएम पंक ने हाल ही में MKE रैसलिंग इवेंट में मास्क पहनकर अपनी उपस्थिति दर्ज कराई थी। हालांकि सीएम पंक के फैंस अभी भी उनके स्पोर्ट्स एंटरटेनमेंट में लौटने को लेकर बात करते रहते हैं। फिर भी पूर्व WWE चैंपियन MMA कलर कमेंटेटर के रूप में अपनी वर्तमान भूमिका के साथ संतुष्ट है।

इसके अतिरिक्त WWE के डॉक्टर क्रिस अमान द्वारा पंक और कोल्ट कबाना के खिलाफ दायर एक लंबे समय से चला आ रहा मुकदमा हाल ही में समाप्त हो गया। हालांकि अभी सीएम पंक समझौते के पक्ष में नहीं है।

पंक भले ही अब WWE के साथ रिश्ता ना रखना चाहते हों लेकिन WWE उन्हें वापस कंपनी में लाने में काफी रूचि दिखा रही है। ब्रैड शेफर्ड ने अपने पाॅडकास्ट में खुलासा किया कि उन्हें बताया गया है कि कंपनी पंक को WWE में वापस लाना चाह रही है।

कंपनी अभी ऐसे दौर से गुजर रही है जहां कई सारे रैसलर्स WWE छोड़कर AEW में जाना पसंद कर रहे हैं। आपको पता होना चाहिए कि सीएम पंक AEW के लिए उसके मालिक टोनी खान की पहली पसंद थे। AEW WWE को टक्कर देने की पूरी तैयारी कर चुका है और WWE बड़े सुपरस्टार्स को कंपनी में लाना चाहेगा तांकि वह AEW को गिरा सके।

WWE भले ही पंक को लाने के पक्ष में हो पर पंक को मनाना काफी टेढ़ी खीर है। पंक को अगर WWE में वापस लाना है तो कंपनी को कई मुद्दे सुलझाने पड़ेंगे, तब भी पंक में आने की संभावना काफी कम है।

WWE News In Hindi , RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...