WWE Raw में फैन फेवरेट Superstar ने दिग्गज को खतरनाक मैच में हराया, मुकाबले के बाद 6 फुट 5 इंच के टॉप स्टार ने आकर किया जबरदस्त हमला

cody rhodes shinsuke nakamura bull rope match raw
WWE Raw में हुए खतरनाक मैच में फैन फेवरेट सुपरस्टार की हुई जीत

WWE: WWE में कोडी रोड्स (Cody Rhodes) और शिंस्के नाकामुरा (Shinsuke Nakamura) की दुश्मनी कई हफ्तों से चली आ रही है। रॉ (Raw) के जनरल मैनेजर एडम पीयर्स ने हाल ही में उनके बीच बुल रोप मैच का ऐलान किया था, जो इस हफ्ते रेड ब्रांड के मेन इवेंट में हुआ। इस मैच में कड़ा संघर्ष करने के बाद द अमेरिकन नाईटमेयर विजयी रहे हैं।

मैच में नाकामुरा ने क्राउड के बीच जाने की कोशिश की, लेकिन रस्सी से बंधे होने के कारण रोड्स ने उन्हें अपनी ओर खींच लिया था। दोनों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिली और रस्सी का बखूबी इस्तेमाल कर रहे थे। एक मौके पर कोडी रोड्स ने किंशासा को काउंटर करते हुए पेडिग्री लगाया था, लेकिन उसके खिलाफ भी नाकामुरा द्वारा किक आउट करने से क्राउड चौंक उठा था।

नाकामुरा ने द अमेरिकन नाईटमेयर पर रेड मिस्ट से हमला किया और साफ देखा जा सकता था कि उनकी आंखों में जलन हो रही थी। मैच का अंत तब हुआ जब शिंस्के नाकामुरा किंशासा लगाने वाले थे, लेकिन तभी रोड्स ने उन्हें रोप की मदद से लो-ब्लो लगा दिया और अगले ही पल क्रॉस रोड्स मूव लगाकर जीत दर्ज की।

मैच के बाद कोडी रोड्स अपनी जीत को सेलिब्रेट कर रहे थे, लेकिन तभी 6 फुट 5 इंच लंबे ड्रू मैकइंटायर ने बाहर आकर उनपर खतरनाक तरीके से हमला कर दिया। मैकइंटायर ने उन्हें क्लेमोर किक लगाने के बाद WrestleMania साइन की ओर इशारा किया था।

WWE Raw में Cody Rhodes और Seth Rollins का हुआ फेसऑफ

Raw में इस हफ्ते की शुरुआत मौजूदा वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस के प्रोमो से हुई, जिसमें उन्होंने कहा कि वो WWE WrestleMania 40 के लिए जवाब चाहते हैं। इस प्रोमो में कोडी रोड्स बाहर आए, जिन्हें क्राउड ने खूब चीयर किया। वहीं रॉलिंस vs रोड्स मैच का जिक्र होते ही क्राउड ने 'No' के चैंट करने शुरू कर दिए थे।

इस बीच 'We Want Cody' के चैंट भी सुने गए, जो साफ दर्शा रहा था कि फैंस WrestleMania 40 में कोडी रोड्स vs रोमन रेंस मैच चाहते हैं। इसी बीच ड्रू मैकइंटायर ने बाहर आकर दोनों रेसलर्स पर तंज कसे। द अमेरिकन नाईटमेयर ने मेनिया को लेकर कोई फैसला तो नहीं सुनाया, लेकिन सैगमेंट के अंतिम क्षणों में मैकइंटायर ने रॉलिंस पर हमला किया, वहीं कोडी रोड्स ने स्कॉटिश साइकोपैथ पर हमला करते हुए उन्हें रिंग से बाहर धकेल दिया था।

Quick Links

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now