Create

"मैंने बहुत ही अहम किरदार निभाया" - Roman Reigns और Seth Rollins को लेकर WWE दिग्गज का बहुत बड़ा बयान

WWE दिग्गज ने रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस के बारे में की चर्चा
WWE दिग्गज ने रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस के बारे में की चर्चा
reaction-emoji
Ujjaval Palanpure

WWE के मौजूदा कमेंटेटर कोरी ग्रेव्स (Corey Graves) ने हाल ही में बताया कि उन्हें रोमन रेंस (Roman Reigns) और सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) को लड़ते हुए देखकर कैसा लगता है। ग्रेव्स 2014 में बुरी तरह से चोटिल हो गए थे और इसी वजह से उनका रेसलिंग करियर रुक गया था। उन्होंने WWE के NXT ब्रांड में रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस दोनों के साथ काम किया है।

WWE कमेंटेटर कोरी ग्रेव्स ने रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस को लेकर दिया बहुत बड़ा बयान

WrestleTalk के साथ एक इंटरव्यू में ग्रेव्स ने अपनी भावनाएं रखी। उन्होंने बताया कि सैथ रॉलिंस को देखकर उन्हें रिंग में वापसी करने की इच्छा होती है। उन्होंने आगे कहा,

"जब मैं रोमन रेंस या सैथ रॉलिंस को देखता हूँ तो मुझे थोड़ा अजीब लगता है। सैथ उस दिनों से मेरे सबसे करीबी दोस्तों में से एक हैं। मैं सैथ रॉलिंस का काफी बड़ा फैन हूँ और जब वो उन चीज़ों को करते हैं जो उन्हें पसंद है तो वह मौके आज ज्यादा याद आते हैं।"

कोरी ने यह भी बताया कि वो रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस के रेसलिंग करियर का हिस्सा बतौर कमेंटेटर बनकर काफी ज्यादा खुश हैं। उन्होंने कहा,

"मैं इस चीज़ को यह सोचकर देखता हूँ कि जैसे मैंने उनके सफर में अलग किरदार निभाया हो। उनके कई सारे खास मोमेंट्स और वीडियो पैकेजेस में मेरी आवाज हमेशा जिंदा रहेगी और जब भी जिम रोस और स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन की जैसी जोड़ी की बात आएगी तो मुझे उम्मीद है कि मेरा और सैथ रॉलिंस या मेरा और रोमन रेंस का नाम उसमें शामिल होगा। मैं इस जनरेशन की आवाज बनना पसंद करूंगा क्योंकि यह चीज़ अलग ही स्तर पर संतुष्टि देती है।"

रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस ने 2012 में द शील्ड के सदस्यों के रूप में मेन रोस्टर पर अपना डेब्यू किया था। दोनों ही सुपरस्टार्स कुछ समय बाद अलग हो गए और वो काफी बड़े दुश्मन बन गए।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval Palanpure
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...