WWE दिग्गज ने Brock Lesnar vs Bobby Lashley ऐतिहासिक मैच को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान

royal rumble में हुए wwe चैंपियनशिप मैच पर ग्रेव्स ने दी प्रतिक्रिया
royal rumble में हुए wwe चैंपियनशिप मैच पर ग्रेव्स ने दी प्रतिक्रिया

WWE रॉयल रंबल (Royal Rumble) में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) और बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) के बीच हुए ऐतिहासिक मुकाबले को लेकर कमेंटेटर कोरी ग्रेव्स (Corey Graves) ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। पिछले वीकेंड हुए प्रीमियम लाइव इवेंट में दोनों दिग्गजों की भिड़ंत हुई थी। अंत में रोमन रेंस (Roman Reigns) के कारण लैसनर को यह मैच गंवाना पड़ा था। रोमन ने लैसनर को WWE चैंपियनशिप से मारा था।

इसका फायदा लेते हुए लैश्ले ने लैसनर ने पिन किया था और चैंपियनशिप जीत ली थी। ग्रेव्स ने इस हफ्ते इस मुकाबले को लेकर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। WWE कमेंटेटर ने कहा कि उनके लिए लैसनर द्वारा लैश्ले को लगाए गए जर्मन सुपलेक्स को देखना काफी मुश्किल था।

उन्होंने कहा, मेरे हिसाब से मुझे निराशा नहीं हुई। हालांकि, इससे मेरी इच्छा भी पूरी नहीं हुई। थोड़े समय के लिए हमें जो देखने को मिला था उसमें ब्रॉक और लैश्ले उम्मीदों पर खरे उतरे थे। ब्रॉक लैसनर द्वारा बॉबी लैश्ले की गर्दन पर 11 जर्मन सुपलेक्स लगाते हुए देखना काफी मुश्किल था। हर बार मुझे काफी परेशानी हो रही थी। हालांकि, हर बार बॉबी के खड़े होने पर ऐसा लग रहा था कि हम एक शानदार चीज देख रहे हैं।

WrestleMania में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए रोमन रेंस को चैलेंज करेंगे ब्रॉक लैसनर

टाइटल गंवाने के तुरंत बाद लैसनर ने Royal Rumble के 30 सुपरस्टार्स वाले मुकाबले में हिस्सा लिया था। इस हफ्ते Raw में लैसनर ने घोषणा की थी कि वह WrestleMania में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए रोमन रेंस का सामना करेंगे। लैसनर ने Royal Rumble में मिली जीत के लिए लैश्ले को बधाई भी दी और उनके साथ रrमैच की मांग भी की।

भले ही MVP ने लैश्ले की ओर से इस डिमांड को खारिज कर दिया, लेकिन लैसनर को फिर भी टाइटल के लिए एक मौका मिल गया। वह Elimination Chamber मैच में हिस्सा लेंगे जिसमें पांच सुपरस्टार्स शामिल होंगे और इसमें WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले भी मौजूद रहेंगे।

अब देखना दिलचस्प होगा कि ब्रॉक लैसनर Elimination Chamber में नए WWE चैंपियन बनते हैं और फिर रोमन रेंस को चैलेंज करते हैं। या दोनों सुपरस्टार्स के बीच सिर्फ यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए ही मैच देखने को मिलेगा।

Quick Links

App download animated image Get the free App now