जानलेवा हमले के कारण बाहर चल रहे पूर्व चैंपियन के WWE में भविष्य को लेकर मिले संकेत, कंपनी को कहेंगे हमेशा के लिए अलविदा?

Ujjaval
WWE कमेंटेटर ने दिए बड़े संकेत (Photo: WWE.com)
WWE कमेंटेटर ने दिए बड़े संकेत (Photo: WWE.com)

Michael Cole Hints Ricochet Leaving WWE: WWE सुपरस्टार रिकोशे (Ricochet) पर एक हफ्ते पहले ब्रॉन ब्रेकर (Bron Breakker) ने बुरी तरह हमला कर दिया था। उन्होंने रिकोशे को कार और ट्रक में दे मारा। बाद में उन्होंने पूर्व इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन को कार के ग्लास पर स्लैम दे दिया। इसके बाद रिकोशे को अस्पताल भेजा गया। अब कंपनी द्वारा संकेत मिले हैं कि शायद रिकोशे दोबारा कभी WWE में नज़र नहीं आएंगे।

Raw के एपिसोड में एक चीज़ कई फैंस ने मिस कर दी होगी। माइकल कोल ने ब्रॉन ब्रेकर द्वारा रिकोशे पर हुए हमले को लेकर बात की थी। इसी बीच कमेंट्री टीम के इस अहम सदस्य ने कहा था कि शायद हमें दोबारा रिकोशे देखने को नहीं मिलेंगे। इसने पूर्व यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन के भविष्य पर सवाल खड़े कर दिए हैं।

रिकोशे के कॉन्ट्रैक्ट को लेकर कुछ हफ्तों पहले अपडेट सामने आया था। इसमें बताया गया था कि रिकोशे का कॉन्ट्रैक्ट कंपनी से खत्म हो रहा है। इसी बीच यह चीज़ क्लियर की गई थी कि उन्होंने कंपनी के साथ नया कॉन्ट्रैक्ट साइन करने से इंकार कर दिया और नोटिस दे दिया है कि वो कंपनी से जाने वाले हैं।

माइकल कोल के इस बयान ने अब फैंस को एक तरह से कन्फर्म ही कर दिया है कि रिकोशे कंपनी में कभी भी दोबारा नज़र नहीं आएंगे। उन्होंने Raw के दौरान फैंस से सवाल करते हुए कहा था,

"जिस तरह से पिछले हफ्ते ब्रॉन ब्रेकर ने तबाही मचाई है, किसे पता कि रिकोशे शायद कभी दोबारा वापस आएंगे भी या नहीं।"

WWE में रिकोशे ने कितनी बार चैंपियनशिप जीती है?

रिकोशे ने 2018 में WWE में कदम रखा था। NXT में कुछ समय तक काम करने के बाद वो मेन रोस्टर का हिस्सा बन गए। आपको बता दें कि रिकोशे ने अभी तक कंपनी में 4 बार चैंपियनशिप जीती हुई है। वो NXT में नॉर्थ-अमेरिकन चैंपियन के रूप में नज़र आए थे। मेन रोस्टर पर उन्होंने इंटरकॉन्टिनेंटल और यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप एक-एक बार जीती। इसके साथ ही रिकोशे इतिहास के पहले Speed चैंपियन भी रहे हैं। देखना होगा कि कंपनी के बाहर उनका सफर कैसा रहता है।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now