WWE और फैंस को लगा बहुत बड़ा झटका, 6 साल से काम कर रहा पूर्व चैंपियन कहेगा कंपनी को अलविदा? 

रिकोशे जल्द ही WWE छोड़ सकते हैं
क्या WWE रिकोशे को कंपनी छोड़कर जाने देगी?

Ricochet Reportedly Leaving WWE: WWE फैंस के लिए बुरी खबर सामने आ रही है। अफवाहों की माने तो पूर्व चैंपियन आने वाले समय में WWE को अलविदा कह सकते हैं। हालिया रिपोर्ट में इस चीज़ का खुलासा हुआ है। यह सुपरस्टार कोई और नहीं बल्कि रिकोशे (Ricochet) हैं। ऐसा लग रहा है कि अब पूर्व Speed चैंपियन के इस रेसलिंग कंपनी में ज्यादा दिन बचे नहीं रह गए हैं। देखा जाए तो यह WWE और फैंस के लिए किसी झटके से कम नहीं है।

बता दें, रिकोशे काफी समय पहले हुए टूर्नामेंट को जीतकर WWE के पहले Speed चैंपियन बने थे। ट्रिपल एच ने भी सोशल मीडिया के जरिए उन्हें बधाई देते हुए उनकी जीत को सेलिब्रेट किया था। दुर्भाग्यवश, रिकोशे SmackDown के आखिरी एपिसोड के बाद हुए टेपिंग्स में इस टाइटल को हार गए और एंड्राडे उन्हें हराकर नए Speed चैंपियन बन गए। PWInsider की रिपोर्ट की माने तो रिकोशे आने वाले समय में WWE छोड़ने वाले हैं।

उन्होंने पहले ही कंपनी को नोटिस देते हुए कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने के बाद WWE छोड़ने के अपने इरादे जाहिर कर दिए हैं। इस रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि रिकोशे की डील खत्म होने से पहले ही उन्हें स्टोरीलाइन से हटाकर टीवी से दूर किया जा सकता है। रिपोर्ट में यह भी बताया गया कि WWE रिकोशे को खुद पर विश्वास करने के लिए उन्हें क्रेडिट दे रही है।

रिकोशे ने WWE में कौन-कौन सी चैंपियनशिप जीती है?

6 साल से WWE में काम कर रहे रिकोशे NXT में रहते हुए नॉर्थ अमेरिकन चैंपियनशिप जीतने में कामयाब रहे थे। वहीं, मेन रोस्टर में आने के बाद वो आईसी चैंपियनशिप, यूएस चैंपियनशिप और Speed चैंपियनशिप जीतने में कामयाब रहे। बता दें, गुंथर ने रिकोशे को हराकर ही आईसी चैंपियन के रूप में अपने ऐतिहासिक चैंपियनशिप रन की शुरूआत की थी।

पूर्व Speed चैंपियन मौजूदा समय में ब्रॉन ब्रेकर के साथ फिउड में दिखाई दे रहे हैं। ब्रॉन ने पिछले हफ्ते Raw में रिकोशे को सिंगल्स मैच में हराने के बाद उनपर जबरदस्त हमला करते हुए उनका बुरा हाल कर दिया था। यह देखना रोचक होगा कि रिकोशे इस चीज़ का ब्रेकर से बदला ले पाते हैं या नहीं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now