WWE के मौजूदा चैंपियन के कॉन्ट्रैक्ट को लेकर आई चौंकाने वाली खबर, 5 साल बाद क्या कंपनी को कहेंगे अलविदा?

WWE सुपरस्टार रिकोशे के लिए क्या होगा आगे का सफर
WWE सुपरस्टार रिकोशे के लिए क्या होगा आगे का सफर?

Ricochet WWE Contract Expiring Soon: WWE सुपरस्टार रिकोशे (Ricochet) के कॉन्ट्रैक्ट को लेकर जो जानकारी आ रही है वह फैंस को हैरान कर सकती है। रिकोशे ने 2019 में कंपनी के साथ पांच साल का कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था, जो अब खत्म होने की कगार पर है।

Fightful Select और PWN के Viper की रिपोर्ट के मुताबिक यह कॉन्ट्रैक्ट अगले कुछ महीनों में खत्म होने वाला है। इसके बाद वह किसी भी अन्य कंपनी के साथ काम कर सकते हैं, अगर नया कॉन्ट्रैक्ट साइन नहीं होता है। इसी रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी और रिकोशे के बीच में बातचीत का सिलसिला जारी है। शायद ही रिकोशे WWE में 5 साल के सफर के बाद अब कंपनी को अलविदा कहेंगे।

ऐसे में देखना होगा कि क्या इस समय के Speed चैंपियन की बातचीत सफल रहती है। वह इस साल हुए King of the Ring टूर्नामेंट का भी हिस्सा थे। उन्हें इल्या ड्रैगूनोव ने एलिमिनेट किया था। वह पूर्व NXT चैंपियन के साथ हाल में हुए Raw एपिसोड का हिस्सा थे, जहां ब्रॉन ब्रेकर ने आकर दोनों सुपरस्टार्स पर अटैक किया था, जिसकी वजह से मैच नो कॉन्टेस्ट में खत्म हुआ था।

WWE सुपरस्टार रिकोशे की बुकिंग को लेकर AEW सुपरस्टार विल ऑस्प्रे ने की आलोचना

AEW इंटरनेशनल चैंपियन विल ऑस्प्रे ने WWE द्वारा रिकोशे की बुकिंग की आलोचना की है। उनका मानना था कि कंपनी जिस तरह से उन्हें बुक करती है, वह सही नहीं है। Comicbook के साथ बातचीत में उन्होंने माना कि वह और उनके कई दोस्त रिकोशे के सालों के काम से इंस्पायर हुए हैं। उन्होंने कहा,

"वह उनके समय के सिर्फ 5 मिनट का ही इस्तेमाल करते हैं, जो काफी खराब बात है। मैं चाहता हूं कि लोग यह जानें कि वह (रिकोशे) कौन हैं। आप 2012 और 2013 वाले ड्रैगन गेट रिकोशे को देखें, तो उन्हें उस समय कोई छू नहीं सकता था। इस समय के हाई फ्लायर्स की बात करें, तो वह महान हैं। वह किसी भी समय के बेस्ट हाई फ्लायर हैं। मैं जानता हूं कि यह अजीब लगता है लेकिन मैं उन्हें रे मिस्टीरियो के बराबर मानता हूं।"

यह देखना होगा कि क्या WWE के साथ रिकोशे कॉन्ट्रैक्ट साइन करते हैं और क्या कंपनी उन्हें वो पुश देगी, जिसके वह असल हकदार हैं।