WWE ने John Cena और The Rock के रीयूनियन की शाहरूख खान की पठान मूवी के जबरदस्त सीन से की तुलना, पोस्ट की दिलचस्प तस्वीर

WWE दिग्गज द रॉक और जॉन सीना हॉलीवुड में भी सक्रिय हैं
WWE दिग्गज द रॉक और जॉन सीना हॉलीवुड में भी सक्रिय हैं

WWE: WWE ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर एक दिलचस्प तस्वीर शेयर करते हुए हैरान कर दिया। बता दें, द रॉक (The Rock) की कुछ समय पहले स्मैकडाउन (SmackDown) के एक एपिसोड में वापसी देखने को मिली थी। वापसी के बाद रॉक की बैकस्टेज जॉन सीना (John Cena) से मुलाकात हुई थी।

WWE ने अब जॉन सीना & द रॉक की ब्लू ब्रांड में बैकस्टेज मुलाकात की तुलना पठान मूवी में सलमान खान और शाहरूख खान की मुलाकात से कर दी है। WWE ने जो तस्वीर पोस्ट की है, उसमें सीना & रॉक और सलमान & शाहरूख लगभग एक ही अंदाज में हाथ मिलाते हुए दिखाई दे रहे हैं। यही वजह है कि WWE India ने अपने इस पोस्ट के कमेंट सेक्शन में 'सेम एनर्जी' लिखा है।

द रॉक की WWE में लंबे समय बाद वापसी की वजह से उनकी अपने कजिन रोमन रेंस के खिलाफ ड्रीम मैच होने की संभावना काफी बढ़ चुकी है। द रॉक भी अगले साल WrestleMania 40 में यह मैच होने के संकेत दे चुके हैं। अगर ऐसा है तो कोडी रोड्स का इस इवेंट में ट्राइबल चीफ के खिलाफ शायद ही अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप रीमैच देखने को मिल पाएगा।

WWE Fastlane 2023 में John Cena बहुत बड़े मैच का हिस्सा हैं

जॉन सीना काफी समय से नियमित रूप से WWE टीवी पर दिखाई दे रहे हैं। अब सीना का Fastlane 2023 में बड़ा मैच बुक कर दिया गया है। 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन इस इवेंट में हैंडीकैप मैच में ब्लडलाइन मेंबर्स सोलो सिकोआ & जिमी उसो का सामना करते हुए दिखाई देंगे। जॉन सीना SmackDown के आखिरी एपिसोड में सिकोआ & जिमी के हमले के आगे टिक नहीं पाए थे।

इस वजह से ऐसा लग रहा है कि सीना के लिए Fastlane 2023 में सोलो सिकोआ & जिमी उसो का अकेले सामना करना इतना आसान नहीं होने वाला है। पहले जॉन सीना को एजे स्टाइल्स के साथ मिलकर सोलो & जिमी का टैग टीम मैच में सामना करना था। दुर्भाग्यवश, पिछले हफ्ते हील स्टार्स द्वारा किए जानलेवा हमले की वजह से स्टाइल्स इस मैच से बाहर हो चुके हैं और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।