COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज: Raw और Smackdown के लिए बड़े मैचों का एलान, विंस मैकमैहन की भी होगी वापसी 

ANALYST
न्यूज़
3.39K   //    20 Jan 2019, 13:39 IST

Enter caption

इस सोमवार रॉ और उसके बाद मंगलवार के स्मैकडाउन लाइव के लिए कई मैचों की घोषणा करने के बाद WWE ने एक और घोषणा की। WWE.COM से बताया गया कि विंस मैकमैहन स्मैकडाउन में WWE चैंपियन डैनियल ब्रायन और चैलेंजर एजे स्टाइल्स के आमने-सामने आने के दौरान रिंग में मौजूद रहेंगे। ये दोनों रैसलर इस एपिसोड में 2019 के रॉयल रंबल पीपीवी में अपने टाइटल मैच को देखते हुए फेस टू फेस खड़े होंगे।

स्मैकडाउन में मुस्तफा अली और समोआ जो के बीच मुकाबला होगा। आपको बता दें कि पिछले हफ्ते स्मैकडाउन पर समोआ जो ने मुस्तफा अली को मैच शुरू होने से पहले ही काफी ज्यादा पीटा। उन्होंने अली को रिंग पोस्ट और बैरिकेड में दे मारा था। ऐसे में इस दुश्मनी को देखते हुए यह मैच इस हफ्ते स्मैकडाउन पर तय किया गया है।


इसके अलावा एंड्राडे और रे मिस्टीरियो के बीच बेस्ट ऑफ़ आउट ऑफ़ थ्री फॉल्स मैच होगा। पिछले हफ्ते हमें मेन रोस्टर पर सम्भवतः पिछले 2 सालों का सबसे बढियां मैच देखने को मिला। रे मिस्टीरियो और एंड्राडे ने काफी शानदार मैच दिया। पूरा मैच हाई फ्लाइंग स्टाइल की खतरनाक मूव्स से भरा हुआ था। अंत मे जेलिना वेगा ने मैच में दखल दिया जिससे एंड्राडे ने रे पर अपना हैमर लॉक डीडीटी मार कर जीत हासिल की। इसको देखते हुए इस हफ्ते स्मैकडाउन इन दोनों का 2 आउट ऑफ 3 फॉल्स मैच तय किया गया है।

इस हफ़्ते रॉ में नटालिया व रोंंडा राउजी टीम बनाकर साशा बैंक्स और बेली के खिलाफ लड़ेंगीं। पिछले हफ्ते इन दोनो ग्रुप्स में कुछ कहासुनी हो गयी थी। नम्बर 1 कंटेंडर बनने के बाद साशा को रोंडा राउजी बधाई देने पहुंची थीं। बैकस्टेज नटालिया और बेली में भी कहा सुनी हो गयी। इसके मद्देनजर यह मैच तय किया गया है।

निश्चचित ही रॉयल रंबल से पहले होने वाले रॉ और स्मैकडाउन के आखिरी एपिसोड काफी धमाकेदार होने वाले हैं।


Get WWE News in Hindi Here


Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...