Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE सुपरस्टार लार्स सुलिवन बने फ्री एजेंट

SENIOR ANALYST
न्यूज़
Modified 20 Dec 2019, 20:04 IST

Enter caption

WWE NXT सुपरस्टार लार्स सुलिवन रैसलिंग फैंस के बीच चर्चा का केंद्र बने हुए हैं। WWE सर्वाइवर सीरीज़ से ही लार्स सुलिवन को लेकर वीडियो पैकेज चला रही है, जिसमें Coming Soon लिखा हुआ है। रॉ और स्मैकडाउन में भी यही वीडियो पैकेज चल रहा है। जल्द ही लार्स सुलिवन की मेन रोस्टर में एंट्री होगी लेकिन फैंस यही चीज़ें सोच रहे हैं कि वो रॉ का हिस्सा होंगे या फिर स्मैकडाउन का।

WWE रॉ के इस हफ्ते के दौरान मेन कमेंटेटर माइकल कोल ने लार्स सुलिवन के स्टेटस से पर्दा उठाया। रॉ में कोल ने बताया कि लार्स सुलिवन WWE में अभी एक फ्री एजेंट हैं। कोल का कहना था कि पेज और बैरन कॉर्बिन दोनों ही सुलिवन को अपने शो में लाने की कोशिश कर रहे हैं। पिछले हफ्ते से रॉ और स्मैकडाउन में लार्स सुलिवन के वीडियो पैकेज चल रहे हैं जोकि उनके फ्री एजेंट स्टेटस को कंफर्म करते हैं।

रॉ और स्मैकडाउन के जनरल मैनेजरों के बीच लार्स सुलिवन को अपने शो में लाने को लेकर खींचतान हुई तो सुलिवन को काफी लाइमलाइट मिलेगी। एक नए टैलेंटेड रैसलर के लिए इससे अच्छा कुछ नहीं हो सकता है।

आपको बता दें कि लार्स सुलिवन का असली नाम डायलन मिली है। सुलिवन के हाथों ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा था। उनके हाथ एक आम आदमी से कहीं ज्यादा बड़े हैं। WWE परफॉर्मेंस सैंटर में 4 साल बिताने के बाद उन्होंने अप्रैल 2017 में NXT डेब्यू किया। और अब करीब डेढ़ साल बाद ही वो मेन रोस्टर में भी आने वाले हैं।

लार्स सुलिवन खुद को बहुत लकी मान रहे होंगे क्योंकि WWE उनके मेन रोस्टर डेब्यू को बहुत हाइप दे रही है। ऐसे में समझा जा सकता है कि कंपनी द्वारा लार्स सुलिवन के लिए कई बड़े प्लान बनाए गए हैं। चोट की वजह से कई रैसलरों की गैरमौजूदगी लार्स के लिए अच्छी साबित हो सकती है।

WWE से जुड़ी खबरें यहांं पढ़ें

Published 27 Nov 2018, 18:31 IST
Advertisement
Fetching more content...