Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE ने बतिस्ता की वापसी का एलान किया

  • WWE रिंग में 4 साल बाद दिखेगा 'द एनिमल' का जलवा
SENIOR ANALYST
न्यूज़
Modified 29 Sep 2018, 09:56 IST

Dave Bautista Visits Disney California Adventure

साल 2014 आखिरी समय था, जब द एनिमल बतिस्ता WWE रिंग में नजर आए। स्मैकडाउन के 1000वें एपिसोड के लिए कंपनी द्वारा बतिस्ता की वापसी का एलान कर दिया गया है। WWE द्वारा बताया गया है कि 16 अक्टूबर (भारत में 17 अक्टूबर) को होने वाले स्मैकडाउन के 1000वें एपिसोड में एवोल्यूशन टीम एक साथ नजर आएगी। यानी फैंस को एक बार फिर से रिक फ्लेयर, रैंडी ऑर्टन, ट्रिपल एच और बतिस्ता की जोड़ी रिंग में दिखेगी।

WWE ने यूट्यूब पर वीडियो शेयर करते हुए एवोल्यूशन के रीयूनियन की जानकारी दी। इसमें कंपनी के बैकस्टेज प्रेजेंडर/एंकर माइक रोमन ने बताया कि ये टीम स्मैकडाउन में पहली बार नजर आएगी।

रैंडी ऑर्टन, ट्रिपल एच, बतिस्ता और रिक फ्लेयर की टीम एवोल्यूशन ने साल 2003 से लेकर 2005 तक WWE रॉ पर राज किया। ये टीम रूथलेस अग्रेशन एरा की सबसे बड़ी और फेमस टीमों में से एक रही। अपने कार्यकाल के दौरान इन चारों रैसलरों ने रॉ के सभी टाइटलों पर कब्जा किया। ट्रिपल एच ने वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप जीती, ऑर्टन ने इंटरकॉन्टिनेंटल टाइटल और बतिस्ता-रिक फ्लेयर की जोड़ी ने वर्ल्ड टैग टीम चैंपियनशिप पर कब्जा किया।

इस टीम ने साथ मिलकर WWE में इतने वर्ल्ड टाइटल जीते हैं, जितने किसी भी और टीम ने नहीं जीते होंगे। रिक फ्लेयर के नाम 16, ट्रिपल एच के नाम 14, रैंडी ऑर्टन के नाम 13 और बतिस्ता के नाम कुल 6 वर्ल्ड टाइटल हैं। कुल मिलाकर इस जोड़ी ने 49 वर्ल्ड टाइटल अपने नाम किए हैं। फैंस के लिए सालों बाद इन चारों को एक साथ देखना बहुत खुशी का पल होगा। रिक फ्लेयर रैसलिंग से लंबे समय से दूर हो चुके हैं और उनका हाल ही में ऑपरेशन और शादी भी हुई है। बतिस्ता 2014 के बाद से ही फिल्मों में बिज़ी हैं। वहीं ट्रिपल एच और रैंडी ऑर्टन ही इस ग्रुप के एक्टिव सुपरस्टार्स हैं। साल 2014 में भी एवोल्यूशन टीम साथ आई थी, जब इन्होंने द शील्ड के साथ दुश्मनी की थी।


Published 29 Sep 2018, 09:56 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit