Create
Notifications

WWE में Roman Reigns के अगले प्रतिद्वंदी को लेकर फैंस की सबसे बड़ी इच्छा होगी पूरी, वीडियो से हुआ चौंकाने वाला खुलासा

WWE ने रोमन रेंस के अगले प्रतिद्वंदी को लेकर किया बड़ा खुलासा
WWE ने रोमन रेंस के अगले प्रतिद्वंदी को लेकर किया बड़ा खुलासा
reaction-emoji
PANKAJ
visit

WWE ने अंतत: रोमन रेंस (Roman Reigns) के अगले प्रतिद्वंदी पर मुहर लगा दी है। इस हफ्ते स्मैकडाउन (SmackDown) टेपिंग के दौरान बड़ा खुलासा हो गया है। कंपनी ने अगले हफ्ते का शो इस हफ्ते ही टेप कर लिया है। टेपिंग के दौरान एक ट्विटर यूजर Christine एरीना में मौजूद था। इस यूजर ने कुछ वीडियो अब सोशल मीडिया पर अपलोड की है। इस वीडियो के जरिए रेंस के प्रतिद्वंदी का नाम लगभग सामने आ गया।

WWE WrestleMania Backlash इवेंट में रोमन रेंस का मुकाबला किसके साथ होगा?

अगले हफ्ते ड्रू मैकइंटायर और सैमी जेन के बीच स्टील केज मुकाबला होगा। शार्लेट फ्लेयर और रोंडा राउजी के बीच भी बीट द क्लॉक चैलेंज होगा। इस ट्विटर यूजर ने इन मैचों के मोमेंट्स को अपलोड किया है। WrestleMania Backlash इवेंट में टैग टीम टाइटल यूनिफिकेशन मैच होगा। अगले हफ्ते इस मैच का कॉन्ट्रैक्ट साइन होगा। वीडियो में दिख रहा है कि कॉन्ट्रैक्ट साइन होने के बाद रोमन रेंस का म्यूजिक हिट हुआ। रोमन रेंस ने रिडल और रैंडी ऑर्टन का ध्यान भंग किया। जिमी और जे उसो ने इसके बाद दोनों पर अटैक कर दिया।

अंत में ड्रू मैकइंटायर ने एंट्री की और रोमन रेंस के साथ उनका आमना-सामना हुआ। मैकइंटायर ने रोमन रेंस को बेली टू बेली सुपलेक्स दिया।

This is pretty cool. Drew McIntyre and Roman Reigns 😬 #bloodline #wwe #smackdown https://t.co/hP3ZtZ1U0w

इस ट्विटर यूजर ने ये बात क्लियर कर दी है कि ये सैगमेंट डार्क मैचों का हिस्सा नहीं था। मैकइंटायर ने इस हफ्ते भी बैकस्टेज में रोमन रेंस के साथ राइवलरी शुरू करने के संकेत दिए थे। कुछ दिन पहले रिपोर्ट सामने आई थी कि WrestleMania Backlash इवेंट के मेन इवेंट में रोमन रेंस रहेंगे। WWE ने हालांकि अभी तक उनकी बुकिंग नहीं की है।

अब मैकइंटायर के साथ अगले हफ्ते उनकी राइवलरी शुरू होगी तो फिर 8 मई को दोनों के बीच मुकाबला देखने को मिल सकता है। अगले हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड में काफी मजा आएगा। मैकइंटायर और रोमन रेंस की राइवलरी का इंतजार फैंस काफी लंबे समय से कर रहे थे। दोनों की बुकिंग अब काफी तगड़ी की जाएगी और फैंस को इस राइवरी में बहुत मजा आएगा।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now