Create
Notifications

WrestleMania 38 के लिए WWE चैंपियन Bobby Lashley के संभावित प्रतिद्वंदी का नाम सामने आया, जानकर आपको होगी हैरानी

WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले के मैच को लेकर अपडेट सामने आया
WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले के मैच को लेकर अपडेट सामने आया
PANKAJ
visit

Royal Rumble 2022 में कुछ दिन पहले बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) ने ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) को हराकर WWE चैंपियनशिप अपने नाम की। लैश्ले के करियर का ये बहुत बड़ा मोमेंट था। अब लैश्ले का फोकस WrestleMania 38 पर होगा। मौजूदा रिपोर्ट के अनुसार रेसलमेनिया (WrestleMania) 38 में बॉबी लैश्ले का मुकाबला दिग्गज शेन मैकमैहन (Shane McMahon) के साथ हो सकता है। इस नाम को सुनकर हैरानी आपको जरूर होगी।

WrestleMania 38 में WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले का मुकाबला किसके साथ होगा?

Ringside News ने अपनी रिपोर्ट में बॉबी लैश्ले के मुकाबले को लेकर बड़ा बयान दिया है। WrestleMania 38 में लैश्ले और शेन मैकमैहन के बीच मैच कराने का प्लान तैयार किया जा रहा है। शेन मैकमैहन ने भी इस बार मेंस रंबल मैच में सरप्राइज एंट्री की थी। हालांकि रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि बात अभी पक्की नहीं हुई है।

Day 1 इवेंट से पहले WWE ने शेन मैकमैहन को लेकर कोई प्लान नहीं बनाया था। इसके बाद कुछ प्लान कंपनी ने रद्द कर दिए और चैंपियनशिप को लेकर नए प्लान पर काम करना शुरू किया। इस प्लान के तहत शेन मैकमैहन को भी आगे रखा गया। इस वजह से ही उनकी वापसी रंबल मैच में हुई।

Elimination Chamber इवेंट का आयोजन 19 फरवरी को सऊदी अरब में होगा। पहली बार इस इवेंट का आयोजन यूएस से बाहर किया जाएगा। बॉबी लैश्ले यहां अपनी WWE चैंपियनशिप को पांच अन्य सुपरस्टार्स के खिलाफ डिफेंड करेंगे। ब्रॉक लैसनर भी इस मैच में शामिल रहेंगे। रिपोर्ट्स में कहा गया है कि Elimination Chamber इवेंट में बॉबी लैश्ले अपना टाइटल डिफेंड कर लेंगे। WrestleMania में फिर एक चैंपियन के रूप में बॉबी लैश्ले एंट्री करेंगे।

Let's address a rumor we heard about Shane McMahon's WrestleMania opponent.We heard Shane vs Bobby Lashley is a high possibility. A source cleared things up to say "this was an idea floated around before Day 1." However, "after Day 1, this idea was switched to something else."

एक रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि WWE ने लैश्ले का प्रतिद्वंदी मेनिया के लिए तय कर लिया है। अभी इस बात का खुलासा नहीं किया गया है। Elimination Chamber इवेंट के बाद WWE द्वारा कोई बड़ा फैसला लैश्ले के प्रतिद्वंदी को लेकर लिया जाएगा। मेनिया में ब्रॉक लैसनर का मुकाबला रोमन रेंस के साथ होगा। अब देखना होगा कि लैश्ले के लिए WWE ने क्या प्लान तैयार किया है।


Edited by PANKAJ
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now