WWE का 51 साल के दिग्गज का Royal Rumble 2024 में इस्तेमाल करने का था प्लान, रिपोर्ट्स में हुआ चौंकाने वाला खुलासा 

WWE Royal Rumble 2024 में एक्स-पैक की वापसी शायद नहीं होगी
WWE Royal Rumble 2024 में एक्स-पैक की वापसी शायद नहीं होगी

WWE: WWE का अगला प्रीमियम लाइव इवेंट रॉयल रंबल (Royal Rumble) 2024 करीब एक हफ्ते दूर है। फैंस को उम्मीद है कि इस इवेंट में होने जा रहे 30 पर्सन Royal Rumble मैच में पूर्व सुपरस्टार्स और दिग्गजों की सरप्राइज अपीयरेंस देखने को मिलेगी। एक्स-पैक (X-Pack) उर्फ सीन वॉल्टमैन (Sean Waltman) के करीब दो दशकों बाद इन-रिंग रिटर्न होने की अफवाहें सामने आने लगी हैं।

दो बार के WWE हॉल ऑफ फेमर डी-जेनरेशन एक्स के साथ कई मौकों पर टीवी पर नज़र आ चुके हैं। हालांकि, उन्होंने WWE में अपना आखिरी मैच 2002 में लड़ा था। कुछ समय पहले खुलासा हुआ था कि एक्स-पैक Royal Rumble वीकेंड के दौरान फ्लोरिडा में मौजूद रहने वाले हैं। हालांकि, पूर्व DX मेंबर ने 12 जनवरी को साफ कर दिया था कि वो मेंस Royal Rumble मैच का हिस्सा नहीं बनेंगे।

इसके बावजूद Wrestling Observer Newsletter ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि WWE एक वक्त एक्स-पैक को Royal Rumble 2024 का हिस्सा बनाना चाहती थी। इस रिपोर्ट में बताया गया,

"सीन वॉल्टमैन के Royal Rumble का हिस्सा बनने की अफवाहें थीं जो कि एक कैमियो होता और फैंस उन्हें जबरदस्त तरीके से चीयर करते। उन्होंने कहा, "मैं अभी भी कुछ मिनटों तक मैच लड़ सकता हूं। मैं सभी किक्स अभी भी कर सकता हूं, कॉर्नर वाले को छोड़कर और मैं ऐसा कुछ हफ्तों की ट्रेनिंग के साथ कर सकता हूं। मैं क्राउड में अपना टी-शर्ट उतारने से करीब एक महीने दूर हूं, इसलिए मेरे Royal Rumble में नज़र आने की संभावना ना के बराबर है।" हमे पता चला है कि WWE उन्हें Royal Rumble मैच का हिस्सा बनाना चाहती थी।"

WWE दिग्गज ने X-Pac द्वारा किए गए ट्वीट को लेकर तोड़ी चुप्पी

WWE दिग्गज एक्स-पैक ने कुछ समय पहले दावा किया था कि मेरी क्रिसमस से जुड़ा ट्वीट करने की वजह से फैंस ने उनकी आलोचना की है और वो इस वजह से सोशल मीडिया छोड़ देंगे। अब रेसलिंग दिग्गज विंस रूसो ने Sportskeeda Wrestling के Writing with Russo पर एक्स-पैक्स के इस दावे को लेकर चुप्पी तोड़ते हुए कहा,

"सोशल मीडिया पर एक के प्रति वफादरी चिंता का विषय बन चुकी है। मैं वीकेंड पर एक्स-पैक से मिला था। केवल मेरी क्रिसमस मैसेज देने के लिए फैंस ने उनकी आलोचना की थी। वो कुछ वक्त के लिए सोशल मीडिया से छुटकारा पाना चाहते थे क्योंकि यह काफी बेकार चीज़ है।"