WWE में Roman Reigns के अगले संभावित प्रतिद्वंदी को लेकर बुरी खबर सामने आई, पूर्व चैंपियन से नहीं होगा मैच?

..
मौजूदा अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन हैं रोमन रेंस
WWE में Roman Reigns का अगला प्रतिद्वंदी कौन होगा?

Roman Reigns: WWE स्मैकडाउन (SmackDown) के पिछले हफ्ते के एपिसोड में ड्राफ्ट (Draft 2023) की शुरुआत हुई, जिसमें यह साफ हो गया कि रोमन रेंस (Roman Reigns) ब्लू ब्रांड का हिस्सा रहेंगे। हाल ही में आई एक रिपोर्ट में बताया गया था कि ट्राइबल चीफ की अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप को एजे स्टाइल्स (AJ Styles) चैलेंज कर सकते हैं। हालांकि, नई रिपोर्ट में इस खबर का खंडन किया गया है और यह फैंस के लिए काफी बुरी खबर है।

एंकल की चोट के कारण इन-रिंग एक्शन से 4 महीने दूर रहने वाले पूर्व WWE चैंपियन एजे स्टाइल्स ने पिछले हफ्ते कंपनी में वापसी की। वापसी के बाद स्टाइल्स और उनके ग्रुप द OC को ड्राफ्ट के जरिए SmackDown ने चुना था। Ringside News के अनुसार, WWE की क्रिएटिव टीम ने रोमन रेंस के लिए कुछ प्लान बनाए हैं, लेकिन उसमें स्टाइल्स शामिल नहीं हैं।

"SmackDown में रोमन रेंस के लिए WWE ने कुछ प्लान बनाए हैं, लेकिन इससे जुड़ी एक ऑनलाइन खबर का खंडन करना बहुत जरूरी है। यह रिपोर्ट आई थी कि एजे स्टाइल्स, रोमन रेंस की वर्ल्ड चैंपियनशिप के अगले चैलेंजर हो सकते हैं। हमें क्रिएटिव टीम के एक मेंबर ने बताया कि यह आइडीया सोच से परे की बात है।"

ट्रिपल एच ने कुछ ही हफ्ते पहले नई वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप का ऐलान करने के साथ ही यह साफ कर दिया था कि रोमन रेंस जिस ब्रांड में ड्राफ्ट नहीं होंगे, उसका हिस्सा यह वर्ल्ड चैंपियनशिप बनेगी। ट्राइबल चीफ अब SmackDown में हैं, इसलिए रेड ब्रांड शो को नया वर्ल्ड चैंपियन मिलना लगभग तय हो चुका है।

WWE की चैंपियनशिप के नामों में हो सकता है बड़ा बदलाव

कुछ रिपोर्ट्स में बताया गया था कि क्रिएटिव टीम चैंपियनशिप् के नामों में भी बदलाव कर सकती है। बैकस्टेज खबर के अनुसार, कंपनी जल्द ही नए टैग टीम चैंपियनशिप को सबके सामने ला सकती है। ड्राफ्ट के बाद दोनों ब्रांड्स के लिए अलग-अलग चैंपियनशिप होंगी। सभी चैंपियनशिप्स में Raw और SmackDown की ब्रांडिंग को हटाया जा सकता है, ताकि टाइटल्स दोनों ब्रांड में दिख सके।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now