Create

2 कारण क्यों Goldberg को WWE Crown Jewel में Veer Mahaan के खिलाफ मैच लड़ना चाहिए और 2 क्यों Omos का सामना करना चाहिए 

WWE सुपरस्टार्स ओमोस, गोल्डबर्ग और वीर महान
WWE सुपरस्टार्स ओमोस, गोल्डबर्ग और वीर महान
Subham Pal

Golberg: WWE दिग्गज गोल्डबर्ग (Goldberg) ने अपना आखिरी मैच एलिमिनेशन चैंबर (Elimination Chamber) 2022 में लड़ा था। इस इवेंट में रोमन रेंस (Roman Reigns) ने गोल्डबर्ग को हराते हुए अपना यूनिवर्सल टाइटल रिटेन किया था। अफवाहों की माने तो गोल्डबर्ग इस साल नंवबर में होने जा रहे क्राउन ज्वेल (Crown Jewel) इवेंट के लिए एक बार फिर WWE टेलीविजन पर वापसी करते हुए दिखाई दे सकते हैं।

रिपोर्ट्स में यह बताया गया है कि गोल्डबर्ग इस इवेंट में ओमोस या भारतीय सुपरस्टार वीर महान का सामना करते हुए दिखाई दे सकते हैं। यह देखना रोचक होगा कि इन दोनों में से किस सुपरस्टार को गोल्डबर्ग का सामना करने का मौका मिलता है। इस आर्टिकल में हम ऐसे 2 कारणों का जिक्र करने वाले हैं कि क्यों गोल्डबर्ग को WWE Crown Jewel में वीर महान के खिलाफ मैच लड़ना चाहिए और 2 क्यों ओमोस का सामना करना चाहिए।

1- गोल्डबर्ग को WWE Crown Jewel में ओमोस का सामना करना चाहिए: इससे पूर्व Raw टैग टीम चैंपियन को काफी फायदा हो सकता है

पूर्व WWE Raw टैग टीम चैंपियन ओमोस को डेब्यू के बाद से ही मॉन्स्टर के रूप में बुक किया गया है। हालांकि, ओमोस अभी तक दर्शकों के मन में अपनी छाप नहीं छोड़ पाए हैं। देखा जाए तो ओमोस का गोल्डबर्ग जैसे दिग्गज का सामना करना उनके लिए काफी फायदेमंद साबित हो सकता है।

ऐसा इसलिए है क्योंकि गोल्डबर्ग दुनिया भर में मौजूद WWE फैंस के बीच काफी ज्यादा लोकप्रिय हैं और उनके खिलाफ मैच बुक होने से ओमोस काफी लाइमलाइट में आ जाएंगे। वहीं, अगर ओमोस WWE रिंग में गोल्डबर्ग जैसे दिग्गज को हराते हैं तो इससे उन्हें काफी फायदा हो सकता है। यही कारण है कि Crown Jewel में ओमोस vs गोल्डबर्ग मैच बुक किया जाना चाहिए।

1- WWE Crown Jewel में वीर महान vs गोल्डबर्ग होना चाहिए: भारतीय सुपरस्टार के अभी तक अधिकतर मैच लोकल टैलेंट्स के खिलाफ हुए हैं

वीर महान WWE में नए कैरेक्टर में वापसी के बाद से ही अभी तक अधिकतर लोकल टैलेंट्स का ही सामना करते हुए दिखाई दिए हैं। बता दें, वीर को मौजूदा रन के दौरान रे मिस्टीरियो, मुस्तफा अली जैसे कुछ ही चुनिंदा सुपरस्टार्स के खिलाफ मैच लड़ने का मौका मिल पाया है। यही कारण है कि वीर महान को गोल्डबर्ग जैसे दिग्गज के खिलाफ मैच लड़ने का मौका मिलना चाहिए।

अगर वीर महान का Crown Jewel में गोल्डबर्ग के खिलाफ मैच होता है तो वीर के पास इस मैच के जरिए खुद को साबित करने का मौका होगा। बता दें, वीर को अभी तक किसी प्रीमियम लाइव इवेंट में मैच लड़ने का मौका नहीं मिल पाया है और इस वजह से भी वो Crown Jewel में गोल्डबर्ग के खिलाफ मैच लड़ना डिजर्व करते हैं।

2- WWE Crown Jewel में ओमोस से सामना होना चाहिए: गोल्डबर्ग ने अपने मौजूदा रन के दौरान 7 फुट से ज्यादा लंबे सुपरस्टार का सामना नहीं किया है

गोल्डबर्ग WWE में वापसी के बाद से ही ब्रॉक लैसनर, रोमन रेंस जैसे कई बड़े सुपरस्टार्स का सामना करते हुए दिखाई दे चुके हैं। हालांकि, अपने मौजूदा रन के दौरान वो अभी तक 7 फुट से ज्यादा लंबे सुपरस्टार का सामना नहीं कर पाए हैं। यही कारण है कि गोल्डबर्ग को Crown Jewel में 7 फुट 3 इंच लंबे ओमोस का सामना करना चाहिए।

देखा जाए तो ओमोस ना केवल इस वक्त WWE के सबसे लंबे सुपरस्टार हैं बल्कि उन्हें कंपनी में मौजूद सबसे ताकतवर सुपरस्टार्स में भी गिना जाता है। यही कारण है कि अगर इस साल Crown Jewel में गोल्डबर्ग vs ओमोस मैच बुक होता है तो यह देखना रोचक होगा कि गोल्डबर्ग इस मैच में ओमोस जैसे भीमकाय सुपरस्टार का किस प्रकार सामना कर पाएंगे।

2- WWE Crown Jewel में वीर महान vs गोल्डबर्ग मैच होना चाहिए: वीर उनका मुकाबला करने वाले पहले भारतीय सुपरस्टार बन जाएंगे

WWE की शुरूआत होने के बाद से ही कई भारतीय सुपरस्टार्स को कंपनी में परफॉर्म करने का मौका मिल चुका है। हालांकि, हैरानी की बात यह है कि किसी भी भारतीय सुपरस्टार को अभी तक WWE में गोल्डबर्ग का सामना करने का मौका नहीं मिला है। यही कारण है कि Crown Jewel में वीर महान को गोल्डबर्ग के खिलाफ मैच लड़ने का मौका मिलना चाहिए।

अगर यह मैच बुक होता है तो वीर महान WWE में गोल्डबर्ग का सामना करने वाले पहले भारतीय सुपरस्टार बन जाएंगे। देखा जाए तो वीर महान और गोल्डबर्ग दोनों ही स्क्वॉश मैच लड़ने के लिए जाने जाते हैं। यही कारण है कि इन दोनों सुपरस्टार्स का रिंग में आमना-सामना होते हुए देखना काफी मजेदार होगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...