Create
Notifications

WWE Crown Jewel: 2 कारण क्यों द अंडरटेकर की वापसी होनी चाहिए और 2 कारण क्यों वापसी नहीं होनी चाहिए 

WWE Crown Jewel में द अंडरटेकर की वापसी की अटकलें लगाई जा रही हैं
WWE Crown Jewel में द अंडरटेकर की वापसी की अटकलें लगाई जा रही हैं
Subham Pal
visit

WWE Crown Jewel काफी नजदीक आ चुका है और इस इवेंट के शुरू होने में कुछ ही घंटे रह गए हैं। बता दें, Crown Jewel के मेन शो के लिए कुल 9 मैचों की घोषणा हुई है। वहीं, इस इवेंट के किकऑफ शो में SmackDown टैग टीम चैंपियंस द उसोज (The Usos) vs सेड्रिक एलेक्जेंडर (Cedric Alexander) & शैल्टन बेंजामिन (Shelton Benjamin) का मैच देखने को मिलने वाला है। बता दें, Crown Jewel से ठीक पहले इस इवेंट में द अंडरटेकर (The Undertaker) की वापसी की अटकलें लगाई जाने लगी हैं।

📸 حفل الفنان العالمي @pitbull في افتتاح #موسم_الرياض بحضور أكثر من 250 ألف شخص 🇸🇦تخيل أكثر 😍 https://t.co/EvpyIrqTVd

हाल ही में सऊदी अरब के रियाद शहर में हुए पिटबॉल के कॉन्सर्ट में डैडमैन नजर आए थे और उन्होंने पिटबॉल का परिचय भी कराया था। यही वजह है कि सऊदी अरब में होने वाले Crown Jewel में द अंडरटेकर की वापसी की संभावना काफी बढ़ चुकी है। इस आर्टिकल में हम 2 ऐसे कारणों का जिक्र करने वाले हैं कि क्यों Crown Jewel में द अंडरटेकर की वापसी होनी चाहिए और 2 कारण क्यों वापसी नहीं होनी चाहिए।

1- WWE Crown Jewel में द अंडरटेकर की वापसी होनी चाहिए: शो का रोमांच बढ़ाने के लिए

The Undertaker’s new gig as Pitbull’s hype-man seems to be going well. https://t.co/VJ2fXJraZM

WWE द्वारा सऊदी अरब में स्पेशल इवेंट्स की शुरूआत करने के बाद से ही इन इवेंट्स में डैडमैन का काफी इस्तेमाल किया गया था और बता दें, डैडमैन सऊदी अरब में हुए अधिकतर इवेंट्स के मैच कार्ड का हिस्सा थे। देखा जाए तो इस साल Crown Jewel के लिए बेहतरीन मैच कार्ड तैयार किया गया है और यही वजह है कि यह शो काफी शानदार शो साबित हो सकता है।

हालांकि, अगर डैडमैन इस शो में नजर आते हैं तो इस शो का रोमांच काफी ज्यादा बढ़ जाएगा। वैसे भी, फिनोम को WWE टेलीविजन पर दिखाई दिए हुए करीब एक साल बीत चुका है और वो आखिरी बार WWE टेलीविजन पर Survivor Series 2020 में नजर आए थे। हालांकि, यह देखना रोचक होगा कि Crown Jewel शो के दौरान द अंडरटेकर की वापसी हो पाती है या नहीं।

1- WWE Crown Jewel में वापसी नहीं होनी चाहिए: द अंडरटेकर रिटायर हो चुके हैं

जैसा कि हमने बताया कि द अंडरटेकर आखिरी बार WWE Survivor Series 2020 में नजर आए थे। इस शो के दौरान हुए फाइनल फेयरवेल सेरेमनी के जरिए डैडमैन ने अपने लैजेंडरी करियर को अलविदा कह दिया था और इससे पहले वो WrestleMania 36 में एजे स्टाइल्स के खिलाफ रिटायरमेंट मैच लड़ चुके थे।

चूंकि, द अंडरटेकर WWE से रिटायरमेंट ले चुके हैं इसलिए उनकी Crown Jewel इवेंट के दौरान वापसी नहीं होनी चाहिए। अगर डैडमैन वापसी करते हैं तो उनके रिटायरमेंट सेरेमनी और रिटायरमेंट मैच कराने का कोई मतलब नहीं रह जाएगा।

2- WWE Crown Jewel में वापसी होनी चाहिए: द अंडरटेकर ने लाइव ऑडियंस के सामने अपना करियर खत्म नहीं किया था

"My time has come to let The @undertaker rest ... in ... peace." #SurvivorSeries #FarewellTaker #Undertaker30 https://t.co/Mg9xr8GB94

द अंडरटेकर ने WWE Survivor Series 2020 के जरिए अपने करियर को जरूर अलविदा कह दिया था लेकिन इस दौरान एरीना में लाइव ऑडियंस मौजूद नहीं थे। यही नहीं, द अंडरटेकर ने अपना रिटायरमेंट मैच भी लाइव ऑडियंस के सामने नहीं लड़ा था।

यही कारण है कि Crown Jewel में डैडमैन की वापसी होनी चाहिए ताकि वो लाइव ऑडियंस के सामने अपना करियर खत्म कर सकें। अगर Crown Jewel में डैडमैन की वापसी होती है तो यह देखना रोचक होगा कि डैडमैन स्पेशल सैगमेंट में दिखाई देने वाले हैं या फिर वो वापसी के बाद किसी सुपरस्टार पर हमला करने वाले हैं।

2- WWE Crown Jewel में वापसी नहीं होनी चाहिए: द अंडरटेकर वापसी के लिए मना कर चुके हैं

WWE में द अंडरटेकर और विंस मैकमैहन के बीच काफी अच्छे रिश्ते रहे हैं। हालांकि, द अंडरटेकर ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि विंस मैकमैहन के कहने पर भी वो वापसी नहीं करना चाहेंगे। यही कारण है कि द अंडरटेकर की Crown Jewel में वापसी नहीं होनी चाहिए और उन्हें रिटायर ही रहने देना चाहिए।

वैसे भी, द अंडरटेकर ने अपने लैजेंडरी करियर के दौरान काफी कुछ हासिल किया है। यही कारण है कि उन्हें WWE में दोबारा वापसी करने की कोई आवश्यकता नहीं है।

Edited by Subham Pal
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now