Create

Crown Jewel पीपीवी में WWE को मिलीं पहली Queen's Crown विजेता, 30 साल के रेसलर ने रचा इतिहास

WWE Crown Jewel 2021 में Queen's Crown टूर्नामेंट का फाइनल मैच हुआ जबरदस्त
WWE Crown Jewel 2021 में Queen's Crown टूर्नामेंट का फाइनल मैच हुआ जबरदस्त
reaction-emoji
PANKAJ

WWE क्राउन ज्वैल (Crown Jewel) 2021 में Queen's Crown टूर्नामेंट का फाइनल हुआ। 30 साल की जेलिना वेगा (Zelina Vega) और डूड्रॉप (Doudrop) के बीच फाइनल मैच काफी शानदार हुआ। वेगा ने सभी को चौंकाते हुए इस मैच में जीत हासिल की। वेगा अब WWE इतिहास की पहली Queen's Crown बन गई हैं। जीत के बाद वेगा को भी इस बात का भरोसा नहीं हो रहा था। खैर जेलिना वेगा ने बहुत बड़ा इतिहास अब WWE में रच दिया हैं।

WWE सुपरस्टार जेलिना वेगा ने Crown Jewel 2021 में बहुत बड़ी जीत हासिल की

वैसे इस मैच में वेगा की जीत पक्की मानी जा रही थीं। सभी ने सोचा था कि मैच काफी छोटा होगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ। वेगा और डूड्रॉप ने अच्छा मैच फैंस को दिया। शुरूआत में डूड्रॉप ने काफी दबाव वेगा के ऊपर बनाया और कुछ अच्छे मूव्स का इस्तेमाल किया। डूड्रॉप के सामने वेगा ज्यादा कुछ नहीं कर पा रही थीं लेकिन अंत में उन्होंने मैच को पलट दिया।

वेगा ने मैच का अंत भी शानदार तरह से किया। डूड्रॉप के खिलाफ वेगा ने अपने अनुभव का इस्तेमाल किया और एक शानदार फिनिशिंग मूव लगाकर जीत हासिल कर ली। डूड्रॉप को भी इस बात का विश्वास नहीं हुआ कि वो आसानी से हार गईं। वेगा भी इस जीत के बाद काफी खुश नजर आईं। WWE इतिहास में पहली बार Queen's Crown टूर्नामेंट का आयोजन हुआ था। रेड ब्रांड और ब्लू ब्रांड में इस टूर्नामेंट के लिए अच्छे मैच हुए। फाइनल में वेगा और डूड्रॉप ने जगह बनाई थीं और बाजी अंत में वेगा ने मारी। वेगा के सिर पर अब बड़ा ताज आ गया हैं। इस जीत के बाद खुद वेगा काफी खुश हुईं। इस जीत के बारे में शायद उन्होंने भी नहीं सोचा होगा।

वेगा को WWE ने अब बड़ा पुश देना शुरू कर दिया हैं। शायद जल्द ही वो बड़े टाइटल पिक्चर में भी नजर आ सकती हैं। अगर ऐसा होगा तो ये वेगा के फ्यूचर के लिए काफी अच्छा रहेगा। अब देखना होगा कि आने वाले शोज में इसका जश्न किस अंदाज में वेगा मनाएंगी।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...