Create

गोल्डबर्ग ने WWE में 20 महीने बाद चौंकाने वाली जीत हासिल की, पूर्व चैंपियन को 15 फुट ऊपर से स्पीयर मारकर चारों खाने चित किया

WWE Crown Jewel 2021 में गोल्डबर्ग और बॉबी लैश्ले के बीच हुआ शानदार मैच
WWE Crown Jewel 2021 में गोल्डबर्ग और बॉबी लैश्ले के बीच हुआ शानदार मैच
reaction-emoji
PANKAJ

WWE क्राउन ज्वैल (Crown Jewel) 2021 में गोल्डबर्ग (Goldberg) और बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) के बीच जबरदस्त नो होल्ड्स बार्ड मैच देखने को मिला। मैच का अंत काफी चौंकाने वाला रहा। गोल्डबर्ग ने WWE में 20 महीने बाद बड़ी जीत हासिल की। फैंस की उम्मीद के मुताबिक गोल्डबर्ग ने इस बार काफी अच्छा मैच लड़ा।

Crown Jewel 2021 में WWE दिग्गज गोल्डबर्ग ने बहुत बड़ी जीत हासिल की

इस मैच की शुरूआत काफी अच्छी रही। बॉबी लैश्ले ने गोल्डबर्ग के ऊपर जबरदस्त हमला किया। चेयर, टेबल सभी से गोल्डबर्ग की जमकर धुनाई हुई। ऐसा लग रहा था कि बॉबी लैश्ले इस बार भी आसानी से जीत जाएंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ। आपको बता दें एक बार गोल्डबर्ग के पैर में इस मैच में चोट लग गई थी। गोल्डबर्ग ने इसके बाद भी मैच लड़ा और बता दिया कि क्यों उन्हें रेसलिंग का दिग्गज कहा जाता है।

गोल्डबर्ग ने पैर में चोट लगने के बाद भी बॉबी लैश्ले की हालत खराब कर दी। रिंग के बाहर भी ये मैच गया। गोल्डबर्ग ने चेयर से पहले लैश्ले पर हमला किया और फिर टेबल पर पटक दिया। इस दौरान जबरदस्त स्पीयर और जैकहैमर भी लैश्ले को गोल्डबर्ग ने रिंग में दिया। गोल्डबर्ग और लैश्ले इसके बाद एंट्रेंस रैंप पर चले गए थे। हर्ट बिजनेस ने इसके बाद लैश्ले को बचाने के लिए एंट्री की। गोल्डबर्ग ने सभी को धराशाई कर दिया। इसके बाद गोल्डबर्ग ने कैंडो स्टिक से लैश्ले के ऊपर अटैक किया।

गोल्डबर्ग ने मैच के अंत में वो किया जो सभी फैंस देखना चाहते थे। गोल्डबर्ग ने लैश्ले को स्पीयर देकर 15 फुट से नीचे गिरा दिया। इसके बाद गोल्डबर्ग ने पिन के जरिए शानदार जीत हासिल की। गोल्डबर्ग को काफी लंबे समय बाद WWE में जीत मिली है। गोल्डबर्ग ने कहा था कि वो अपने बेटे का बदला लेंगे और उन्होंने वो कर दिखाया। लैश्ले ने मैच से पहले जीत के बहुत दावे किए थे लेकिन सभी फेल हो गए। इस बार गोल्डबर्ग के मैच को देखकर फैंस भी खुश हुए होंगे क्योंकि उन्होंने लंबे समय बाद अच्छा मैच लड़ा।

Absolute brutality.@Goldberg is victorious in a WAR with @fightbobby at #WWECrownJewel! https://t.co/xgVLklSBkx

Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...