Create

Crown Jewel 2021 में ओलंपिक पदक विजेता ने की सरप्राइज एंट्री, फेमस WWE सुपरस्टार को 1 किक मारकर किया धराशाई

WWE Crown Jewel 2021 में मुस्तफा अली और मंसूर के बीच हुआ अच्छा मैच
WWE Crown Jewel 2021 में मुस्तफा अली और मंसूर के बीच हुआ अच्छा मैच

WWE क्राउन ज्वैल (Crown Jewel) 2021 में मुस्तफा अली (Mustafa Ali) और मंसूर (Mansoor) का शानदार मैच हुआ। मंसूर का स्वागत फैंस ने जबरदस्त तरीके से किया। ये मैच काफी अच्छा रहा। मंसूर की सऊदी अरब में स्ट्रीक इस बार भी जारी रही। एक अच्छे मैच में अली को नेक ब्रेकर देकर मंसूर ने बड़ी जीत हासिल की।

Olympic silver medalist Tareg Hamedi just DROPPED @AliWWE!#WWECrownJewel @KSAMANNY https://t.co/0cN7wQ437x

WWE सुपरस्टार मंसूर ने शानदार जीत हासिल की

आपको बता दें कि मंसूर सऊदी अरब के होमटाउन हीरो हैं। कुछ ही हफ्ते पहले मंसूर और अली के बीच राइवलरी शुरू हुई थी। इन दोनों ने टैग टीम के रूप में पहले काफी अच्छा काम किया था। अली ने ही मंसूर को धोखा देकर बैकस्टेज उनके ऊपर हमला किया था। WWE ने इसके बाद दोनों के बीच Crown Jewel के लिए मैच का ऑफिशियल ऐलान कर दिया था।

Be careful what you say, @AliWWE...@KSAMANNY is officially FIRED UP! 🔥🔥🔥Stream #WWECrownJewel LIVE on @peacockTV in the U.S. and @WWENetwork everywhere else:🦚 pck.tv/2Xvh4oW 🌎 WWENetwork.com https://t.co/FdRa21qzrP

अली और मंसूर ने इस बार फैंस को काफी अच्छा मैच दिया। खासतौर पर अली ने अपने खतरनाक मूव्स का इस्तेमाल यहां पर किया। मंसूर ने भी कई बार वापसी करने की पूरी कोशिश की। फैंस ने मंसूर को इस मैच में बहुत चीयर किया। मंसूर ने भी फैंस को निराश नहीं किया और अली को अच्छा जवाब दिया। मैच के अंत में एक समय लगा था कि मंसूर हार जाएंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ। मंसूर ने काफी अच्छी चतुराई अंत में दिखाई और अपने जाल में अली को फंसा लिया। मंसूर ने सऊदी अरब फैंस के सामने एक बार फिर शानदार जीत हासिल की।

मैच के बाद अली ने एक बार फिर मंसूर के ऊपर हमला किया। इस दौरान कराटे चैंपियन और टोक्यो ओलंपिक में रजत पदक हासिल करने वाले तारेग हमेदी ने सरप्राइज एंट्री की। रिंग में आकर एक किक में ही उन्होंने अली को चित कर दिया। ये देखकर फैंस काफी खुश हो गए थे। तारेग हमेदी और मंसूर ने इसके बाद फैंस के सामने जश्न मनाया। दोनों सुपरस्टार्स को फैंस ने अपने ही अंदाज में शुक्रिया अदा किया। मंसूर के लिए भी ये जीत काफी अच्छी रही। आपको बता दें सऊदी अरब में अभी तक वो कोई भी मैच नहीं हारे हैं।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment