Create
Notifications

WWE Crown Jewel: 4 कारण क्यों गोल्डबर्ग को बॉबी लैश्ले पर जीत मिलनी चाहिए

WWE दिग्गज गोल्डबर्ग को जीत की सख्त जरूरत है
WWE दिग्गज गोल्डबर्ग को जीत की सख्त जरूरत है
Ujjaval Palanpure

WWE क्राउन ज्वेल (Crown Jewel) 2021 के लिए हर कोई उत्साहित नजर आ रहा है। इस इवेंट में कई बड़े मैचों का आयोजन होने वाला है। WWE ने पहले ही शानदार मैचों का ऐलान कर दिया है और इस दौरान फैंस की निगाहें बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) और गोल्डबर्ग (Goldberg) के नो होल्ड्स बार्ड मैच पर बनी हुई। रॉ (Raw) के अंतिम एपिसोड में दोनों के बीच इस मैच का ऐलान देखने को मिल गया था।

#CrownJewel Bobby Lashley vs Goldberg #Prediction 🔥🔥🔥 https://t.co/bX70iBc7ic

उनकी स्टोरीलाइन काफी अच्छी रही है और इसी वजह से मैच के लिए सभी उत्साहित हैं। मैच में दोनों ही स्टार्स जीत दर्ज कर सकते हैं। हालांकि, कुछ ऐसे कारण हैं जिनसे लगता है कि गोल्डबर्ग को विजेता बनना चाहिए। इसलिए इस आर्टिकल में हम 4 कारणों के बारे में बात करने वाले हैं जिनकी वजह से गोल्डबर्ग को बॉबी लैश्ले पर Crown Jewel में जीत मिलनी चाहिए।

4- WWE दिग्गज गोल्डबर्ग अपने पिछले 3 मैच हार चुके हैं और अब उनकी हार नहीं होनी चाहिए

गोल्डबर्ग को इस मैच में जीत की सख्त जरूरत है। दरअसल, वो अपने आखिरी तीनों मैच हार चुके हैं और WWE पहले ही उन्हें कमजोर दिखा चुका है। अगर वो एक और मैच हार जाएंगे तो फैंस की रुचि उनमें से खत्म हो जाएगी। WrestleMania 36 में ब्रॉन स्ट्रोमैन ने गोल्डबर्ग को हराकर यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीती थी।

इसके साथ ही ड्रू मैकइंटायर ने Royal Rumble 2021 में गोल्डबर्ग को हराकर अपनी WWE चैंपियनशिप को रिटेन कर लिया था। हाल ही में बॉबी लैश्ले के खिलाफ SummerSlam 2021 में मैच के दौरान गोल्डबर्ग चोटिल हो गए थे। इसी वजह से मैच आगे बढ़ नहीं पाया और लैश्ले को विजेता घोषित किया गया।

गोल्डबर्ग का हाल पिछले कुछ मैचों में खराब रहा है और इसी वजह से अब उन्हें Crown Jewel में किसी भी हालत में बॉबी को पराजित करना होगा। बॉबी लैश्ले ने पिछले कुछ समय में कई दिग्गजों को हराया है और ऐसे में गोल्डबर्ग के खिलाफ अगर उनकी हार होगी तो फैंस को उतना फर्क नहीं पड़ेगा।

3- बेटे पर हमला करने का बदला लेने के लिए

.@Goldberg's son Gage: 2016 ➡️ 2021 https://t.co/yLwDCuIKya

SummerSlam में गोल्डबर्ग चोटिल हो गए थे। इसी वजह से वो मैच में आगे लड़ नहीं पाए और फिर बॉबी ने उनपर हमला किया। गोल्डबर्ग के बेटे गेज ने आकर अपने पिता को बचाने की कोशिश की। हालांकि, बॉबी लैश्ले ने उनपर भी बुरी तरह हमला कर दिया था और इसी वजह से गोल्डबर्ग निराश दिखाई दिए हैं।

उन्होंने अपने प्रोमो सैगमेंट में भी बताया था कि वो अपने बेटे का बदला लेने के लिए तैयार हैं। अगर उनकी हार होगी तो गेज पर हुए हमले का बदला पूरा नहीं हो पाएगा। इसी वजह से गोल्डबर्ग को Crown Jewel में बॉबी लैश्ले की बुरी हालत करते हुए एक धमाकेदार जीत दर्ज करनी चाहिए।

2- गोल्डबर्ग को पिछले मैच में लैश्ले के खिलाफ कमजोर दिखाया गया था

गोल्डबर्ग और बॉबी लैश्ले के बीच SummerSlam 2021 में WWE चैंपियनशिप के लिए मैच हुआ था। इस मैच में गोल्डबर्ग का प्रदर्शन काफी अच्छा रहा था लेकिन अंत में वो चोटिल हो गए। इसी वजह से मैच आगे नहीं बढ़ पाया और रेफरी ने इसे रोका। साथ ही उन्होंने बॉबी लैश्ले को विजेता घोषित किया था।

अब गोल्डबर्ग को अपनी हार का बदला लेना होगा। उन्हें बॉबी लैश्ले की बुरी हालत करते हुए जीत दर्ज करनी होगी। गोल्डबर्ग को लगातार दूसरी बार बॉबी लैश्ले के खिलाफ कमजोर नहीं दिखाना चाहिए। इसी वजह से Crown Jewel में गोल्डबर्ग को किसी भी तरह से लैश्ले को हराना होगा।

1- बेबीफेस सुपरस्टार को ताकतवर दिखाने के लिए

Tampa Bay, listen to Goldberg. YOU'RE NEXT!!! https://t.co/c8xZiuluNN

गोल्डबर्ग इस समय बेबीफेस सुपरस्टार के तौर पर नजर आ रहे हैं। WWE में ज्यादातर मौकों पर बेबीफेस सुपरस्टार्स को अंत में बेहतर दिखाया जाता है। बॉबी लैश्ले ने हील के तौर पर जबरदस्त काम किया है और ऐसे में किसी भी स्टार को उनपर जीत मिलना काफी बड़ी बात होगी।

गोल्डबर्ग और बॉबी लैश्ले की स्टोरीलाइन में यह अंतिम मैच रहने वाला है। ऐसे में WWE बेबीफेस सुपरस्टार को ताकतवर दिखाना चाहेगा। इसी वजह से गोल्डबर्ग को जीत मिल सकती है और वो बॉबी लैश्ले को हरा सकते हैं। गोल्डबर्ग के लिए यह जीत बतौर बेबीफेस सुपरस्टार काफी अहम रहेगी।

Edited by Ujjaval Palanpure

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...