COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit

4 सुपरस्टार्स जो पहले World Cup के विजेता बन सकते हैं

टॉप 5 / टॉप 10
10.60K   //    19 Oct 2018, 11:28 IST

WWE Crown Jewel will take place on Friday, 2 November

सऊदी अरब में होने वाले WWE के पीपीवी क्राउन ज्वैल को होने में अब काफी कम समय बचा है। ऐसे में यही सही समय है कि हम इस इवेंट के तमाम पहलुओं पर नज़र डालें। क्राउन ज्वैल इवेंट के लिए WWE ने कई बड़े मुकाबले बुक किए हैं जिसमें यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए होने वाला मुकाबला सबसे बड़ा मुकाबला होगा।

इसके अलावा इस इवेंट के लिए WWE ने वर्ल्ड कप टूर्नामेंट का भी ऐलान किया है जिसमें 8 सुपरस्टार्स हिस्सा लेंगे। क्राउन ज्वेल में होने वाले वर्ल्ड कप टूर्नामेंट के लिए सभी 8 सुपरस्टार्स के नाम सामने आ चुके हैं। इसमें 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन सुपरस्टार जॉन सीना, WWE हॉल ऑफ फेम कर्ट एंगल, द मिज, इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन सैथ रॉलिंस, रॉ टैग टीम चैंपियन डॉल्फ ज़िगलर, रे मिस्टीरियो, रैंडी ऑर्टन और जैफ हार्डी शामिल हैं।

सभी 8 सुपरस्टार्स के नाम सामने आने के बाद अब यह तय हो गया है कि वर्ल्ड कप टूर्नामेंट का विजेता इन्हीं 8 सुपरस्टार्स में से एक होगा। इसी कड़ी में आइए एक नज़र डालते हैं उन 4 सुपरस्टार्स पर जो पहले वर्ल्ड कप के विजेता बन सकते हैं।

#रे मिस्टीरियो

Rey Mysterio recently signed a full-time deal with WWE

रे मिस्टीरियो ने हाल ही में WWE में वापसी की है। स्मैकडाउन लाइव के ऐतिहासिक 1000वें एपिसोड में यूनाइटेड स्टेट चैंपियन शिंस्के नाकामुरा को हराकर रे मिस्टीरियो ने वर्ल्ड कप टूर्नामेंट के लिए क्वालिफाई किया है। रे मिस्टीरियो WWE में हाई-फ्लाई मूव्स के लिए जाने जाते हैं। उनका सबसे शानदार मूव्स 619 फैंस आज पसंद करते हैं।

ईमानदारी से कहें तो रे मिस्टीरियो के वर्ल्ड जीतने की संभावना ज्यादा नहीं है लेकिन अगले दो हफ्तों में अगर फैंस उनको ज्यादा सपोर्ट करते हैं तो कपंनी वर्ल्ड कप के विजेता के रूप में रे मिस्टीरियो के नाम पर विचार कर सकती है।

अगर रे मिस्टीरियो वर्ल्ड कप जीतते हैं तो WWE में वापसी के बाद यह उनके लिए जश्न मनाने का सबसे शानदार मौका होगा।

1 / 4 NEXT
Topics you might be interested in:
ANALYST
Sport's Lover
Fetching more content...