Create

WWE Crown Jewel में मिली जीत के बाद बैकी लिंच ने दिया दिल छू लेने वाला संदेश

WWE SmackDown विमेंस चैंपियन बैकी लिंच ने जीता था मैच
WWE SmackDown विमेंस चैंपियन बैकी लिंच ने जीता था मैच
Ankit

WWE की पूर्व SmackDown विमेंस चैंपियन और मौजूदा Raw विमेंस बैकी लिंच (Becky Lynch) ने हाल ही में खत्म हुए Crown Jewel पीपीवी में जीत का स्वाद चखा। इसके बाद WWE की इस दिग्गज रेसलर ने अपना किरदार ब्रेक किया और बाकी दोनों WWE सुपरस्टार्स बियांका ब्लेयर (Bianca Blair), साशा बैंक्स (Sasha Banks) के साथ-साथ पहली WWE क्वीन को धन्यवाद दिया।

बैकी लिंच ने साफ किया कि ये पीपीवी टाइटल डिफेंड करने से ज्यादा बड़ा इवेंट था। साथ ही उन्होंने कहा कि जो वो लोगों के लिए बुरा बोलती थी वो भी उन्होंने छोड़ दिया है। बैकी ने कहा कि उन्होंने अच्छा लगा कि क्राउन ज्वेल में साशा बैंक्स और बियांका ब्लेयर के खिलाफ मैच लड़ा। इसके साथ WWE की चैंपियन ने उन फैंस ने लिए खास संदेश लिखा जिन्होंने मैच में चीयर किया। इसी के साथ बैकी ने उन विमेंस रेसलर्स की भी तारीफ की जिन्होंने Crown Jewel पीपीवी में हिस्सा लिया। जेलिना वैगा की WWE में सबसे बड़ी जीत यानी क्वीन बनने पर बैकी ने उन्हें बधाई दी।

ये रात टाइटल से भी बढ़कर थी, इसी के साथ मैंने दूसरों के लिए गलत बोलना छोड़ दिया है। मैं उन सभी विमेंस का धन्यवाद करती हूं जिनके साथ मैंने रिंग को शेयर किया। सभी फैंस का भी धन्यवाद जिन्होंने घर पर रहते हुए हमारे मैच को सपोर्ट किया। सऊदी अरब के फैंस को भी धन्यवाद क्योंकि उन्होंने मेरा पहला दौरा कामयाब बना दिया, उम्मीद करते हैं कि दुनिया में विमेंस का भविष्य और अच्छा हो। WWE की पहली क्वीन को भी बधाई।

WWE Crown Jewel के मैच को फैंस ने किया पसंद

इस मैच को भले ही बैकी लिंच ने जीत लिया हो लेकिन सभी विमेंस के प्रदर्शन को वहां के फैंस ने पसंद किया। साश बैंक्स हो या फिर बियांका ब्लेयर एरीना के अंदर सभी दर्शक ने विमेंस के मुकाबले को चेयर किया। इसके अलावा WWE की क्वीन जेलिना वैगा को भी अच्छा सपोर्ट मिला।

Good morning my loyal subjects! La Reina.. Your majesty has awaken from her royal slumber. It is a good day.As I wish? Ya damn right. -Queen Zelina #NewProfilePic https://t.co/qaGxDjgFo2

आपको बता दें कि बैकी लिंच ने Crown Jewel में SmackDown विमेंस चैंपियनशिप को रिटेन किया, लेकिन ब्लू ब्रांड के हालिया एपिसोड में उन्होंने शार्लेट फ्लेयर से अपना टाइटल स्वैप किया। अब वो अब रेड ब्रांड का हिस्सा हैं और इसी वजह से RAW विमेंस चैंपियनशिप उनके पास आ गई है।


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...