Create
Notifications

WWE के पूर्व रिकॉर्ड चैंपियन क्रिस जैरिको ने Crown Jewel पर दिया बड़ा बयान 

Enter caption
Ankit
SENIOR ANALYST
Modified 12 Oct 2018
न्यूज़

IWGP के इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन क्रिस जैरिको से हाल ही में एक ट्वीट पर पूछा गया कि क्या वो सऊदी अरब में 2 नवंबर को होने वाले WWE क्राउन ज्वेल में दस्तक देंगे जिसका जवाब जैरिको ने साफ शब्दों में दिया।

इस हफ्ते NJPW के किंग ऑफ प्रो रैसलिंग में जैरिको ने दस्तक दी और आते ही टाइटल मैच के लिए निशाना साधा। जैरिको ने WWE में 6 बार वर्ल्ड चैंपियनशिप को जीता जबकि 9 बार रिकॉर्ड इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप पर कब्जा किया है। जैरिको को इस साल रॉ के 25वीं सालगिरह पर देखा गया था जिसमें उन्होंने इलायस के सैगमेंट में दस्तक दी। उसके बाद ग्रेटेस्ट रॉयल रंबल में जैरिको को नजर आए। .फिलहाल, अब जैरिको को NJPW में काम कर रहे हैं।

अभी जैरिको ने पहली बार IWPG में इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप को जीता है। जैरिको ने अपनी काबिलियत से NJPW में नाम कमाया है। अब प्रो रैसलिंग में धमाल मचाने वाले जैरिको से पूछा गया क्या वो कुछ हफ्ते बाद सऊदी में WWE के इवेंट में नजर आएंगे। जिसका जवाब Y2J ने काफी साफ दिया।

गौरतलब है कि, क्रिस जैरिको ने फैन को "नो थैंक्स " करते हुए जवाब दिया। जिसका मतलब है कि वो साउदी अरब में नहीं आने वाले हैं। जैरिको ने क्राउन ज्वेल पर ये बयान अपने ट्विटर अकाउंट से दिया है।

क्रिस जैरिको जब आखिरी बार WWE का हिस्सा थे तब उनकी दोस्ती केविन ओवंस के साथ थी जिसको काफी पसंद किया गया था। जबकि क्रिस जैरिको ने WWE रॉ में रोमन रेंस को यूएस चैंपियनशिप मैच में हराकर यूएस टाइटल जीता था। ये एक हैंडी कैप मैच था जिसमें ओवंस ने काफी मदद की थी। इसी के साथ क्रिस जैरिको ने अपना ग्रैंड स्लैम भी पूरा किया था।

उसके कुछ वक्त बाद ओवंस और जैरिको में लड़ाई हुई। यूएस चैंपियनशिप के लिए मैच भी हुआ। जैरिको ने अपने खिताब को वापसी हासिल करने की कोशिश की लेकिन कोई असर नहीं पड़ा। फिर उन्होंने अपने रॉक बैंड के चलते रैसलिंग से ब्रेक लिया था। आपको बता दे कि क्राउन ज्वेल में रोमन रेंस यूनिवर्सल टाइटल को ब्रॉन स्ट्रोमैन और ब्रॉक लैसनर के खिलाफ डिफेंड कपने वाले हैं।

Published 12 Oct 2018
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now