Create

WWE Crown Jewel के लिए Roman Reigns के संभावित प्रतिद्वंदी का हुआ खुलासा, फैंस को देखने को मिलेगा ब्लॉकबस्टर मैच?

WWE
WWE में कौन होगा रोमन रेंस का अगला प्रतिद्वंदी?
मयंक मेहता

Roman Reigns: WWE सुपरस्टार रोमन रेंस (Roman Reigns) ने हाल ही में ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) को हराकर अपनी अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियनशिप को रिटेन किया था। अब रिपोर्ट के अनुसार उनका अगला टाइटल डिफेंस सऊदी अरब में होने वाले क्राउन ज्वेल (Crown Jewel) प्रीमियम लाइव इवेंट में मैकइंटायर या फिर कैरियन क्रॉस (Karrion Kross) के खिलाफ हो सकता है।

Life on the Island of Relevancy. #WWECastle #AndStill https://t.co/osSERC7IFp

WWE का अगला प्रीमियम लाइव इवेंट Extreme Rules होने वाला है, लेकिन इसमें रोमन रेंस के हिस्सा लेने की उम्मीद काफी ज्यादा कम है। इसके बाद Crown Jewel होने वाला है और इसमें रोमन रेंस निश्चित ही अपनी चैंपियनशिप डिफेंड करने वाले हैं। Wrestling Observer Newsletter के डेव मेल्टजर ने कहा,

"मुझे बताया गया था कि उनका मैच सैथ रॉलिंस या केविन ओवेंस के खिलाफ नहीं होने वाला है। दोनों ने ही इस मैच को टीज किया था और कभी ना कभी यह मुकाबला होगा भी जरूर। अगर वो गोल्डबर्ग या फिर ब्रॉक लैसनर को लेकर नहीं आते हैं तो उनका मुकाबला मैकइंटायर या फिर कैरियन क्रॉस के खिलाफ हो सकता है।

WWE में इस समय चल रही है कैरियन क्रॉस और ड्रू मैकइंटायर की दुश्मनी

कैरियन क्रॉस ने WWE में वापसी करते हुए ड्रू मैकइंटायर के ऊपर अटैक किया था और Clash at the Castle में भी उन्होंने रोमन रेंस के खिलाफ मैच के दौरान मैकइंटायर का ध्यान भटकाया था। इस बीच SmackDown के हालिया एपिसोड में मैकइंटायर vs सोलो सिकोआ मैच के दौरान भी क्रॉस ने स्कॉटिश वॉरियर के ऊपर अटैक कर दिया था।

उन्होंने पूर्व चैंपियन को क्रॉस जैकेट में जकड़ लिया था, जिसे ड्रू खुद को बचाने में कामयाब नहीं हुए। SmackDown का अंत जिस तरह हुआ और इस बात को ध्यान में रखते हुए कि Extreme Rules 2022 में रोमन रेंस नहीं लड़ने वाले हैं, हो सकता है कि WWE Extreme Rules 2022 में कैरियन क्रॉस vs ड्रू मैकइंटायर के बीच मैच को बुक कर सकता है।

इसमें शर्त भी जोड़ी जा सकती है कि जीतने वाला सुपरस्टार Crown Jewel में रोमन रेंस को चैलेंज करेगा। Clash at the Castle में मैकइंटायर की बाहरी दखल की वजह से हार हुई और इसी वजह से उन्हें रेंस के खिलाफ दोबारा मौका मिल सकता है। साथ ही कैरियन क्रॉस को रेंस से सामना करने का मौका Survivor Series में मिल सकता है।

हालांकि अभी तक कोई भी आधिकारिक ऐलान नहीं किया गया है और देखना होगा कि फैंस को Crown Jewel में रोमन रेंस vs ड्रू मैकइंटायर ब्लॉकबस्टर मैच देखने को मिलता है या नहीं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


live poll LIVE POLL

Q. WWE में रोमन रेंस का मुकाबला किसके खिलाफ होना चाहिए?

ड्रू मैकइंटायर

कैरियन क्रॉस

62 votes so far

Edited by मयंक मेहता

Comments

comments icon1 comment

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...