Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

सऊदी अरब में हो सकता है रे मिस्टीरियो का ड्रीम मैच

न्यूज़
Published 22 Sep 2018, 13:03 IST
22 Sep 2018, 13:03 IST

2015 में WWE को छोड़ दिया था
2015 में WWE को छोड़ दिया था

कुछ दिन पहले हमने आपको बताया था कि रे मिस्टीरियो ने कंपनी के साथ दो साल का कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था। अब रे मिस्टीरियो अपने 619 का जादू सऊदी अरब में होने वाले Crown Jewel में दिखा सकते हैं। WWE मिस्टीरियो के लिए एक ड्रीम मैच प्लान कर रहा है।

WWE के साथ लंबी बातचीत के बाद आखिरीकार मिस्टीरियो रिंग में दस्तक देने के लिए तैयार है। खबरों के अनुसार वो अगले हफ्ते रॉ या स्मैकडाउन में जबरदस्त वापसी कर सकते हैं। इसके अलावा मिस्टीरियो WWE2K19 का हिस्सा भी है जो 9 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है।

2 नवंबर को सऊदी अरब में Crown Jewel इवेंट होवने वाला है। जिसमें रोमन रेंस अपने यूनिवर्सल टाइटल को ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस के खिलाफ डिफेंड करने वाले हैं। अफवाहों के मुकाबिक इस बड़े इवेंट में फैंस को अंडरटेकर-केन का मैच ट्रिपल एच और शॉन माइकल्स के खिलाफ हो सकता है।

RingSideNews की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी सऊदी अरब के इवेंट में रे मिस्टीरियो और शिंस्के नाकामुरा का मैच प्लान कर रहा है। ये एक ड्रीम मैच होगा क्योंकि काफी समय से फैंस इसको देखना चाहते थे। अगर स्मैकडाउन में मिस्टीरियो दस्तक देते हैं तो यूएस चैंपियनशिप के लिए बिल्ड अप देखने को मिलेगा।

एटीट्यूड एरा के फेमस रैसलरों में से एक मिस्टीरियो इस साल 2 बार WWE में नजर आ चुके हैं। पहले वो जनवरी में हुए रॉयल रम्बल मैच में शामिल हुए थे और उसके बाद अप्रैल महीने में हुए ग्रेटेस्ट रॉयल रम्बल मैच में शिरकत की थी। 2015 में WWE से अलग होने के बाद रे मिस्टीरियो की लोकप्रियता में काफी ज्यादा इजाफा हुआ। वो AAA और लूचा अंडरग्राउंड में लगातार रैसलिंग करते हुए नजर आए। 

इस साल जनवरी में रॉयल रंबल पीपीवी में रे मिस्टीरियो ने चौंकने वाली वापसी करते हुए मैंस के रंबल मैच में एंट्री की थी। जिसके बाद अप्रैल में ग्रेटेस्ट रॉयल रबंल में भी 50 सुपरस्टार्स के मैच में मिस्टीरियो ने पार्ट लिया था खैर, WWE यूनिवर्स को मिस्टीरियो का इंतजार है, देखना होगा कि मिस्टीरियो वापसी के बाद किस सुपरस्टार को 619 का शिकार बनाते हैं।




Modified 20 Dec 2019, 18:50 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...